1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Viral Video : उन्नाव सदर से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को किसान नेता ने जड़ा थप्पड़

Viral Video : उन्नाव सदर से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को किसान नेता ने जड़ा थप्पड़

उन्नाव सदर (Unnao Sadar ) से भाजपा विधायक (BJP MLA)  पंकज गुप्ता (Pankaj Gupta  ) को एक जनसभा में कथित किसान नेता ने सार्वजनिक रूप से मंच पर थप्पड़ जड़ दिया है। उनको थप्‍पड़ मारने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल तेजी से वायरल है। समाजवादी पार्टी ने अपने ट्वीटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उन्नाव सदर (Unnao Sadar ) से भाजपा विधायक (BJP MLA)  पंकज गुप्ता (Pankaj Gupta  ) को एक जनसभा में कथित किसान नेता ने सार्वजनिक रूप से मंच पर थप्पड़ जड़ दिया है। उनको थप्‍पड़ मारने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल तेजी से वायरल है। समाजवादी पार्टी ने अपने ट्वीटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है। जब विधायक पंकज गुप्‍ता को थप्‍पड़ कथित किसान नेता थप्‍पड़ मार देता है। तो वह कहते हैं क्‍या हुआ है? लेकिन आसपास मौजूद पुलिस व पार्टी के नेता इसे धक्का देते हुए इस कथित किसान नेता को नीचे उतार देते हैं। हालांकि ये किसान नेता कौन हैं? अभी इसकी पहचान नहीं हो पाई है।

पढ़ें :- UP Election 2022 : भाजपा से कितने विधायकों का होगा पत्ता साफ? स्वतंत्र देव सिंह ने दिया बड़ा बयान

पढ़ें :- उत्तराखंड: बीजेपी विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ रेप का केस दर्ज, ​महिला नेत्री ने लगाया है आरोप

समाजवादी पार्टी ने लिखा है कि चुनाव आचार संहिता लगने दीजिये। भाजपा के नेता ,मंत्री ,विधायक ,सांसद गांवों कस्बों में वोट माँगने के लिए घुस नहीं पाएंगे। जनता का गुस्सा अंडर करंट की तरह दौड़ रहा है। जनता किस कदर परेशान और गुस्से में है। इसका अंदाजा भी शायद भाजपा के शीर्ष नेता नहीं लगा पा रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के ट्विटर अकाउंट से जो वीडियो ट्वीट किया गया है। उसमें लिखा गया है कि किसान द्वारा मारा गया ये थप्पड़ भाजपा विधायक को नहीं। बल्कि यूपी की भाजपा शासित आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों, कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया थप्पड़ है।

क्‍या है वायरल वीडियो में

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ट्विटर से जो ये वीडियो जारी हुआ है। वह 21 सेकेंड का है। इसमें बीजेपी के उन्‍नाव सदर से विधायक पंकज गुप्‍ता मंच पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। तभी एक हरी और सफेद टोपी लगाकर बुजुर्ग मंच पर आता हुआ दिखता है। उसके हाथ में एक लाठी भी दिख रही है, जब विधायक पंकज गुप्‍ता को लगता है कि बुजुर्ग पास आ गए हैं। इसके बाद वह थोड़ा आगे हो जाते हैं, बुजुर्ग इसी दौरान तपाक से उनके चेहरे पर थप्‍पड़ जड़ देता है।

महंगाई, बेरोजगरी आदि से किसानों का गुस्सा जायज है, लेकिन इस तरह का थप्पड़ नाजायज : दीपक सिंह

पढ़ें :- जुआ खेल रहे भाजपा विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कांग्रेस पार्टी के एमएलसी दीपक सिंह ने ट्वीट कर कहा कि यूपी में भाजपा के किसी बड़े नेता को इस तरह थप्पड़ मारने की मैं घोर निंदा करता हूं। साथ ही महंगाई, बेरोजगरी आदि से किसानों का गुस्सा जायज है, लेकिन इस तरह का थप्पड़ नाजायज।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...