1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल: पीएम मोदी बोले-सारे हिंदु एक हो जाओ कहने पर चुनाव आयोग से आ गया होता नोटिस

पश्चिम बंगाल: पीएम मोदी बोले-सारे हिंदु एक हो जाओ कहने पर चुनाव आयोग से आ गया होता नोटिस

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। कई जगह हिंसा के बीच मतदान जारी है। इस बीच पीएम मोदी ने कूचबिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा की लहर है और यहां टीएमसी की विदाई तय हो गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कूचबिहार। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। कई जगह हिंसा के बीच मतदान जारी है। इस बीच पीएम मोदी ने कूचबिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा की लहर है और यहां टीएमसी की विदाई तय हो गयी है।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

पीएम ने कहा कि दो साल पहले टीएमसी ने यहां रैली में अड़ंगा लगाया था, लेकिन अब वह नजर नहीं आ रही है। इस दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि, जिस चुनाव आयोग ने दो बार चुनाव कराकर आपको सीएम बनाया, अब उसी से आपको परेशानी होने लगी है।

ऐसे में यह साफ हो गया है कि आप चुनाव हार रहीं हैं। पीएम ने कहा कि वैसे आप चुनाव आयोग को गालियां दे रहीं हैं लेकिन हम कह दिए होते की सारे हिंदु एक हो जाओ और भाजपा को वोट दो, ऐसे में चुनाव आयोग 8 से 10 नोटिस भेज चुका होता।

सीएम ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हर दिन आप कह रहीं हैं कि आप चुनाव हर रहीं हैं। लेकिन जिस दिन आपने नंदीग्राम में पोलिंग बूथ में खेला किया, जो बातें कहीं, उसी दिन पूरे देश ने मान लिया था कि आप हार गई हैं। इसके लिए भगवान से पूछने की जरूरत नहीं।

 

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...