1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पुजार को मैच के दौरान लगी चोट तो उनकी दो वर्षीय बेटी ने दिल को छूने वाली कही ये बात…

पुजार को मैच के दौरान लगी चोट तो उनकी दो वर्षीय बेटी ने दिल को छूने वाली कही ये बात…

When Pujar Suffered An Injury During The Match His Two Year Old Daughter Said This Touching Heart

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। चेतेश्वर पुजारा भारत के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाजों की श्रेणी में आते हैं। उनकी तुलना हमेशा भारतीय टीम के दीवार कहे जाने वाले पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ से होती है। पुजारा की खेलने की शैली काफी हद तक द्रविड़ से मिलती जुलती है। भारत की ब्रिसबेन में जीत के नायकों में पुजारा का भी योगदान सराहनीय था।

पढ़ें :- टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह कंफर्म करने इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती टीम इंडिया

चौथे टेस्ट मैच में पुजारा ने धीमी बल्लेबाजी की मगर उन्होंने 56 रनों का योगदान दिया। पुजारा ने शुभमन गिल और ऋषभ पंत के साथ महत्वपूर्ण शतकीय साझेदारी निभाई। 56 रन बनाने के लिए उन्होंने करीब 200 से अधिक गेद खेली। अपने ढृढ़ता और साहस के बल पर वो ज्यादा देर तक क्रिज पर जमे रहे।

इस दौरान उन्हें ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की गेंदे कई बार उनके शरीर पर आकर लगी। जिससे उनको गंभीर चोटें आई। ये पल उनके परिवार के लिए सधारण पल नहीं था। ये पल परिवार के लिए डराने वाला था। मैच देखने के दौरान उनकी पत्नी पुजा रोने लगी। उन्हें टेलीविजन के सामने से हटाया गया।

इन सब घटनाओं के बीच पुजारा की दो वर्षीय बेटी ने पापा के चोट को दूर करने के लिए एक अनोखा उपाय सुझाया है। पुजारा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी बेटी ने कहा है कि पापा जब भी घर आएंगे उन्हें जहां जहां चोट लगी होगी वो उन्हें वहां किस करेंगी।

जिससे उनके पापा की चोट ठीक हो जाएंगी। कहते है की मम्मी और पापा के व्यवहार का असर बच्चों पर भी ठीक वैसे ही होता है। आपको बता दें की पुजारा को मैच के दौरान कई जगह चोट लगी थी।

पढ़ें :- क्या कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगा तो आप गाली देने लगेंगे, मैकस्वेल ने फैंस की लगाई जम के क्लास

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...