1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महिला बोलीं- ‘वैक्‍सीन नहीं, रोज का एक पेग ही हमें कोरोना से बचाएगा’ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

महिला बोलीं- ‘वैक्‍सीन नहीं, रोज का एक पेग ही हमें कोरोना से बचाएगा’ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने देश की राजधानी 6 दिन का कर्फ्यू लगाने का ऐलान कर दिया है। इसके घंटे भर बाद ही राजधानी के बाजारों और दुकानों पर लास्‍ट टाइम शॉपिंग के लिए खरीरदारों की भीड़ उमड़ पड़ी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने देश की राजधानी 6 दिन का कर्फ्यू लगाने का ऐलान कर दिया है। इसके घंटे भर बाद ही राजधानी के बाजारों और दुकानों पर लास्‍ट टाइम शॉपिंग के लिए खरीरदारों की भीड़ उमड़ पड़ी। लेकिन सबसे ज्‍यादा कहीं भीड़ और लंबी लाइन देखने को मिली तो वो है शराब के ठेकों पर। यहां लोग शराब खरीदने के लिए न तो किसी तरह का सोशल डिस्‍टेंसिंग को फॉलो करते दिखे और न ही सही तरीके से मास्‍क लगाए। ऐसे ही एक ठेके पर शराब लेने पहुंची एक बुजुर्ग महिला ने एक न्यूज एजेंसी को चैंका देने वाला जवाब दिया है। महिला का ये कहना कि ‘वैक्‍सीन नहीं, रोज का एक पेग हीं कोरोना से हमें बचाएगा’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- मुनव्वर राना ने बताया कि आखिर मुसलमान क्यूं पैदा करते हैं 8 बच्चे

यह घटना सोमवार को शिवपुरी गीता कॉलोनी की है, जहां कर्फ्यू घोषित किए जाने के घंटे भर बाद ही यहां के ठेके पर लंबी लाइन लग गई। चिलचिलाती धूप और भीड़ में खड़ी महिला ने न्यूज एजेंसी के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि लॉकडाउन में सरकार को बस ठेका खुला रखना चाहिए। लोग डॉक्टर और अस्पताल में जाने से बच जाएंगे और आगे भी बचे रहेंगे।

उसने अपने तर्क में कहा कि वह 35 साल से शराब पी रही है और आज तक इसी की बदौलत कभी किसी और दवा की जरूरत नहीं पड़ी। महिला का कहना है कि ‘इंजेक्‍शन हमें कोई फायदा नहीं करेगा हमें तो एक पैग रोज का ही बचाएगा। मुझे दवाओं से असर नहीं होगा, पेग से असर होगा। इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ने आपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया और तब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- कोविड-19: तमिलनाडु में कुछ छूट के साथ लॉकडाउन 19 जुलाई तक बढ़ा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...