1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार का दुबारा सत्ता में वापसी का सपना केवल सपना ही रहेगा : संजय सिंह

योगी सरकार का दुबारा सत्ता में वापसी का सपना केवल सपना ही रहेगा : संजय सिंह

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को दुबारा सत्ता की वापसी का सपना केवल सपना ही रहेगा। यह बात आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को इटावा में कही। उन्होंने कहा कि राज्य के हालात ऐसे हैं। उससे नहीं लगता कि भाजपा एक बार फिर से वापसी कर पायेगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Yogi Sarkars Dream Of Returning To Power Will Remain Only A Dream Sanjay Singh

इटावा। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को दुबारा सत्ता की वापसी का सपना केवल सपना ही रहेगा। यह बात आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को इटावा में कही। उन्होंने कहा कि राज्य के हालात ऐसे हैं। उससे नहीं लगता कि भाजपा एक बार फिर से वापसी कर पायेगी।

पढ़ें :- यूपी: सहायक अध्यापकों को CM ने बांटे नियुक्ति पत्र, कहा-2017 से पहले भ​र्तियों में स​​क्रिय हो जाते थे वसूली गैंग

बता दें कि संजय सिंह यहां पार्टी कार्यकर्त्ताओ को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि पार्टी 8 जुलाई से 8 अगस्त तक यूपी में एक करोड़ कार्यकर्ता जोड़ेगी। दिल्ली का केजरीवाल माडल विकास का माडल है । इसी नारे के साथ यूपी जोड़ो अभियान के तहत उत्तर प्रदेश में भी केजरीवाल माडल लागू किया जाएगा । फ्री बिजली ,मोहल्ला क्लीनिक के जरिए लोगों को मुफ्त इलाज की सुविधा मिलेगी, महिलाओं का बस सफर मुफ्त होगा।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव 5 मुद्दों पर लड़ा जाएगा । सब को मुफ्त शिक्षा, सब को फ्री स्वास्थ्य की सुविधाएं, सब को फ्री बिजली उपलब्ध कराना,किसानों की फसलों का उचित मूल्य दिलवाना,नौजवानों को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता उपलब्ध कराना पार्टी की प्राथमिकताएं होंगी।

उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में शुरू हुए यूपी जोड़ों सदस्यता अभियान को लेकर जनता में बेहद उत्साह है । बुनियादी मुद्दों पर राजनीति करने वाली आम आदमी पार्टी को यूपी में अपार जन समर्थन मिला है। पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की नीतियों और उनके विकास के माडल से यहां की जनता बेहद प्रभावित है। अन्य राजनीतिक दलों के कई बड़े नेता पार्टी के संपर्क में हैं,जो जल्द पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे ।

पढ़ें :- जेपी चंद्रशेखर का वो शिष्य जो आज भी थामें हुए है समाजवादी झंडा, नहीं हुए कभी अपनी विचारधारा से विमुख

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X