1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अमिताभ बच्चन पर दीपिका पादुकोण ने लगाया ये संगीन आरोप, कहा आप मेरा… चुराते हैं

अमिताभ बच्चन पर दीपिका पादुकोण ने लगाया ये संगीन आरोप, कहा आप मेरा… चुराते हैं

इस सदी के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल दीपिका पादुकोण ने एक साथ फिल्म पीकू में काम किया था। इस समय फिल्म के समय के प्रमोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दीपिका, अमिताभ के लिए कहती हैं- मेरा खाना चुराते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि फिल्म पीकू के दौरान अमिताभ और दीपिका टीम की बाकी कास्ट के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। इस सदी के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल दीपिका पादुकोण ने एक साथ फिल्म पीकू में काम किया था। इस समय फिल्म के समय के प्रमोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दीपिका, अमिताभ के लिए कहती हैं- मेरा खाना चुराते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि फिल्म पीकू के दौरान अमिताभ और दीपिका टीम की बाकी कास्ट के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद हैं।

पढ़ें :- साउथ के सुपरस्टार के साथ धमाल मचाने वाली हैं कैटरीना कैफ, इस एक्टर के साथ काम करेंगी

तभी दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन को लेकर कहती हैं, ‘यह मेरा खाना चुराते हैं।’ दीपिका की बात सुनकर अमिताभ उन्हें बेहद ही हैरानी से देखने लगते हैं। दीपिका पादुकोण जो बात करती हैं, वो बात अमिताभ को समझ नहीं आती है, इसके बाद वो दीपिका से पूछते हैं- मैं क्या करता हूं? जिस पर दीपिका फिर से कहती हैं कि आप मेरा खाना चुराते हो। यह बात सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं और फिर अमिताभ बच्चन अपनी बात कहते हैं।

दीपिका की बात के बाद अमिताभ वीडियो में कहते दिखते हैं, ‘”नहीं, इसमें क्या है देखिए। हम साधारण तीन वक्त पर खाने वाले लोग हैं। इनका वातावरण कुछ अलग है। ये हर तीन मिनट पर खाना खाती हैं, लेकिन इसमें कोई ताज्जुब की बात नहीं है। बल्कि ताज्जुब की बात यह है कि जाता कहां से खाना, मैं जानना चाहता हूं? वैसी की वैसी ही दुबली-पतली हैं यें। कुछ ही दिनों में दीपिका पादुकोण जल्दी ही फिल्म 83 में नजर आएंगी। फिल्म में उनकी जोड़ी पति रणवीर सिंह के साथ दिखेगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X