HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एक्शन हीरो विद्युत जामवाल नोरा फतेही संग रोमांस करते आये नजर

एक्शन हीरो विद्युत जामवाल नोरा फतेही संग रोमांस करते आये नजर

 एक्शन स्टार विद्युत जामवाल और अभिनेत्री नोरा फतेही अपनी आगामी फिल्म ‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ के अपने आगामी रोमांटिक नंबर ‘दिल झूम’ से कई लोगों को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं। विद्युत ने कहा कि यह ट्रैक, जो पाकिस्तानी गायक अली जफर के ट्रैक ‘झूम’ का एक प्रस्तुतिकरण है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल और अभिनेत्री नोरा फतेही अपनी आगामी फिल्म ‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ के अपने आगामी रोमांटिक नंबर ‘दिल झूम’ से कई लोगों को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं। विद्युत ने कहा कि यह ट्रैक, जो पाकिस्तानी गायक अली जफर के ट्रैक ‘झूम’ का एक प्रस्तुतिकरण है, लगातार उनकी रोमांटिक प्लेलिस्ट में बना हुआ है। इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने ‘झूम’ को अपनी फिल्म का हिस्सा क्यों चुना, विद्युत ने साझा किया: “‘झूम’ मेरी रोमांटिक प्लेलिस्ट में लगातार बना हुआ है।

पढ़ें :- Ayushmann Khurrana Video: लोकतंत्र के पर्व में शामिल होने के लिए आयुष्मान खुराना ने फैन्स से की अपील

उन्होंने आगे कहा: “राग बिल्कुल सही लगता है, शुद्ध भावना के साथ गूंजता है। यह गाना हमारे लिए आवश्यक सभी सही भावनाओं को समाहित करता है, जो इसे क्रैक के लिए एकदम सही साउंडट्रैक बनाता है।”लुभावने और विदेशी अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर स्थापित, भावपूर्ण गीत विशाल मिश्रा और श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया है।कुछ दिन पहले, अली ने अपने सोशल मीडिया पर उन गायकों को जवाब दिया था, जो उनके गाने को ऐसे पसंदीदा कलाकारों द्वारा दोबारा बनाए जाने पर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे थे, जिससे सोशल मीडिया पर बड़ी हलचल मच गई थी।


यह सॉफ्ट नंबर विद्युत और नोरा के साथ फिल्म की रोमांटिक कहानी के सार को दर्शाता है जो इसे अपनी नई और ताज़ा केमिस्ट्री से अलग करता है।’क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित और आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित है। यह 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...