1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के मुरादाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, कैंटर और बस की टक्कर में 10 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

यूपी के मुरादाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, कैंटर और बस की टक्कर में 10 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

By शिव मौर्या 
Updated Date

10 Dead More Than 20 Injured In Painful Road Accident Canter And Bus Collision In Moradabad Up

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में दस लोगों की जान चली गयी है, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हैं। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। एसएसपी ने 10 लोगों की मौत की पुष्टि की है। आगरा हाईवे पर कुंदरकी थाना इलाके में नानपुर की पुलिया के पास शनिवार सुबह कैंटर और बस की टक्कर हो गई।

पढ़ें :- गोरखपुर : सीएम योगी ने वैक्सीनेशन सेंटर और एम्स का किया निरीक्षण

इस भीषण टक्कर में 10 लोगों की जान चली गयी, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद इन वाहनों में तीसरे वाहन ने भी टक्कर मारी है। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि ओवरटेक करने पर यह हादसा हुआ। पुलिस के मुताबिक, एक निजी बस कुंदरकी से यात्रियों को लेकर मुरादाबाद जा रही थी।

बस जैसे ही नानपुर पुलिया के पास पहुंची तभी सामने से आई कैंटर ने बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में कैंटर पलट गई, जबकि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान तीसरा वाहन भी आकर बस में टकर मार दी। पुलिस ने बतया कि घायलों का उपचार चल रहा है और मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। वहीं, इस हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया था। पुलिस ने क्रेन के जरिए वाहनों को हाईवे से हटाकर किनारे किया और यातायात चालू करा दिया गया है।

सीएम योगी ने जताया दुख
हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया और अधिकारियों को निर्देश दिया है कि घायलों को पर्याप्त चिकित्सा उपलब्ध कराई जाए। सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की मुआवजा राशि देने की घोषणा की।

 

पढ़ें :- Good news : कोविड इलाज में गेम चेंजर दवा '2DG' , बच्चों पर भी असरदार होगी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X