1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022 : अनुराग ठाकुर, बोले- अखिलेश यादव 10 मार्च को कहेंगे ईवीएम बेवफा है

UP Election 2022 : अनुराग ठाकुर, बोले- अखिलेश यादव 10 मार्च को कहेंगे ईवीएम बेवफा है

यूपी की राजधानी लखनऊ में रविवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने घर-घर चुनाव प्रचार अभियान (Door To Door Election Campaign) का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर हमला बोलते हुए कहा कि आज अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) कहते हैं कि यह नया एसपी (समाजवादी पार्टी) है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि ये वही सच है, जिसे जनता खफा है और 10 मार्च को अखिलेश जी कहेंगे ईवीएम बेवफा है (EVM Bewafa hai) ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में रविवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने घर-घर चुनाव प्रचार अभियान (Door To Door Election Campaign) का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर हमला बोलते हुए कहा कि आज अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) कहते हैं कि यह नया एसपी (समाजवादी पार्टी) है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि ये वही सच है, जिसे जनता खफा है और 10 मार्च को अखिलेश जी कहेंगे ईवीएम बेवफा है (EVM Bewafa hai) । इस दौरान मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव, रायबरेली सदर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी, लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

पढ़ें :- अखिलेश यादव के बयान से आहत हैं केशव मौर्य, कहा-मेरे दिवंगत पिता पर टिप्पणी कर पिछड़ा वर्ग का किया अपमान

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर लखनऊ में डोर-टू-डोर कैंपेन के लिए लखनऊ पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपनी सरकार के दौरान 300 घंटे भी बिजली नहीं दे पाए, लेकिन अब 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की घोषणा की है। उनकी सरकार के दौरान, कपड़े सुखाने के लिए बिजली के तारों का इस्तेमाल किया जाता था।

अपर्णा यादव ने कहा कि इस डोर टू डोर अभियान के तहत मैं लोगों से भाजपा को वोट करने की अपील करती हूं। बीजेपी सरकार में मां-बहन सभी सुरक्षित महसूस करते हैं। मैं लोगों से अपील करना चाहती हूं कि एक बार फिर से बीजेपी सरकार बनाइए। 2022 में केसरिया लहराइए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...