1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. नदी में वैन गिरने से पाकिस्तान में 17 लोगों की मौत, 16 मृतक एक ही परिवार के

नदी में वैन गिरने से पाकिस्तान में 17 लोगों की मौत, 16 मृतक एक ही परिवार के

पाकिस्तान के पर्वतीय खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में यात्रियों को लेकर जा रही एक वैन नदी में जा गिरी। इस बैन में सवाल 17 यात्रियों की मौत हो गई है। मृतकों में एक ही परिवार के 16 सदस्य शामिल हैं। यह जानकारी ‘डॉन’ अखबार की खबर में मंगलवार को दी गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

17 Killed In Pakistan After Van Falls In River 16 Dead From Same Family

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पर्वतीय खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में यात्रियों को लेकर जा रही एक वैन नदी में जा गिरी। इस बैन में सवाल 17 यात्रियों की मौत हो गई है। मृतकों में एक ही परिवार के 16 सदस्य शामिल हैं। यह जानकारी ‘डॉन’ अखबार की खबर में मंगलवार को दी गई है। इसमें बताया गया है कि वैन चिलास शहर से रावलपिंडी जा रही थी। लेकिन कोहिस्तान जिले के पानिबा इलाके में एक घुमावदार मोड़ पर चालक नियंत्रण खो बैठा जिससे यह वैन सिंधु नदी में जा गिरी।

पढ़ें :- इमरान खान, बोले- पाकिस्तान में रेप की घटनाओं के लिए महिलाओं के कपड़े हैं जिम्मेदार

पुलिस ने बताया कि यह निजी वैन एक परिवार ने किराये पर ली थी। इसमें चालक सहित 17 लोग थे। नदी में गिरने के बाद वैन डूब गई और हादसे में 17 लोग मारे गए। खबर के अनुसार, दासू-कोहिस्तान नियंत्रण कक्ष के अधिकारियों ने बताया कि वैन में एक चालक के अलावा महिलाओं और बच्चों सहित एक ही परिवार के 16 सदस्य सवार थे। इस दर्दनाक हादसे में वैन चालक की भी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, बचाव दल ने लापता यात्रियों को खोजने का प्रयास किया, लेकिन लगातार बारिश और नदी गहरी होने की वजह से वे नाकाम रहे। स्थानीय स्वयंसेवियों के साथ पेशेवर गोताखोरों को बचाव अभियान के लिए बुलाया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X