1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कुशीनगर में टॉफी खाने से 4 बच्‍चों की हुई है मौत, सीएम योगी ने दिया जांच का आदेश

कुशीनगर में टॉफी खाने से 4 बच्‍चों की हुई है मौत, सीएम योगी ने दिया जांच का आदेश

कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा उर्फ दिलीपनगर के लठउर टोला में बुधवार की सुबह चार बच्‍चों की मौत से कोहराम मच गया है। कुशीनगर में घर के दरवाजे पर पॉलीथिन में रखी टॉफी खाने से चार बच्‍चों की मौत पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने गहरा दु:ख जताया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

कुशीनगर। कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा उर्फ दिलीपनगर के लठउर टोला में बुधवार की सुबह चार बच्‍चों की मौत से कोहराम मच गया है। कुशीनगर में घर के दरवाजे पर पॉलीथिन में रखी टॉफी खाने से चार बच्‍चों की मौत पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने गहरा दु:ख जताया है। उन्‍होंने अधिकारियों को पीड़ित परिवार को तत्‍काल सहायता देने के साथ ही घटना की जांच का भी आदेश दिया है।

पढ़ें :- कुशीनगर क्षेत्र से बड़ी खबर: शौचालय के टैंक की सफाई करते समय तीन सफाई कर्मियों की मौत  

जानकारी के अनुसार गांव की मुखिया देवी को घर के दरवाजे के सामने सुबह झाड़ू लगाते समय एक पॉलीथिन में पांच टॉफी और नौ रुपए मिले। मुखिया देवी ने तीन टॉफी अपने नातियों और एक टॉफी पड़ोस के एक बच्‍चे को दे दी। बच्‍चे टॉफी खाकर खेलने के लिए कुछ दूर आगे ही बढ़े थे कि गिर पड़े। उन्‍हें तड़पता देख ग्रामीणों ने तत्‍काल एंबुलेंस के लिए फोन किया लेकिन

एंबुलेंस आने में देर हुई तो बाइक से ही बच्‍चों को लेकर जिला अस्‍पताल पहुंच गए जहां डॉक्‍टरों ने चारों बच्‍चों को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि बच्‍चे जिन टॉफियों को खाने के बाद मारे गए उनके रैपर पर मक्खियां भी बैठते ही मर जा रही हैं। पॉलीथिन में मिली पांच में से चार टॉफी तो बच्‍चे खा गए लेकिन एक टॉफी सुरक्षित रखी गई है। मौके पर वरिष्‍ठ अधिकारियों ने पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की है।

पढ़ें :- अयोध्‍या में CM योगी: औचक निरीक्षण करने अस्‍पताल पहुंचे मुख्यमंत्री, मरीजों से पूछा-सब ठीक है न
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...