HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Maharajganj:फाइनेंस कंपनी के पीआरओ से दिनदहाड़े 65 हजार की लूट

Maharajganj:फाइनेंस कंपनी के पीआरओ से दिनदहाड़े 65 हजार की लूट

फाइनेंस कंपनी के पीआरओ से दिनदहाड़े 65 हजार की लूट

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज :: लोकसभा चुनाव को लेकर कड़ी निगरानी के बीच भी मंगलवार को पनियरा क्षेत्र के औरहिया-अड़बड़हवा मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के पीआरओ को पीट 65 हजार रुपया लूट लिया। आसपास के ग्रामीणों ने मारपीट व लूटपाट की घटना के बाद बदमाशों को दौड़ाया, लेकिन बाइक सवार बदमाश मुजुरी की तरफ भाग निकले। दिनदहाड़े लूट की घटना से सनसनी मच गई। सूचना मिलते के बाद पनियरा पुलिस मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल शुरू कर दी। सीओ सदर आभा सिंह भी मौके पर पहुंचीं। पनियरा पुलिस को कार्रवाई के लिए दिशा निर्देश दिया।

पढ़ें :- आखिरी चरण के चुनाव से पहले सपा को बलिया में लग सकता है बड़ा झटका, नारद राय ने बुलाई समर्थकों की बैठक

गोरखपुर कैम्पियरगंज में स्थित एक फाइनेंस कंपनी में आशुतोष शुक्ला पीआरओ पद पर काम करते हैं। वे कैम्पियरगंज के ही रहने वाले हैं। मंगलवार की दोपहर में पनियरा थाना क्षेत्र के औरहिया-अड़बड़हवा मार्ग से वसूली कर बाइक से लौट रहे थे। आशुतोष के मुताबिक बाइक सवार दो बदमाशों ने रोका। बिना कुछ पूछे हाथापाई करते हुए गिरा दिया। मारते-पीटते रुपया से भरा बैग लूट लिया। मारपीट देख आसपास मौजूद लोगों ने बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ाया, लेकिन बाइक सवार बदमाश रुपया से भरा बैग लेकर मुजुरी की तरफ फरार हो गए। मोबाइल छीन कर उसे सड़क पर पटक तोड़ दिया। बैग में वसूली का 65 हजार रुपया था।

सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का सुराग ढूंढने में जुटी पुलिस :

औरहिया-अड़बड़हवा मार्ग पर लूट की घटना से से बदहवास फाइनेंस कंपनी का पीआरओ कैम्पियरगंज चला गया। डेढ़ घंटे बाद वह फिर से घटना स्थल पर पहुंचा। पुलिस को सूचना दी। लूट की सूचना मिलते ही पनियरा पुलिस कई एसआई व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल करने लगे। ग्रामीणों ने बताया कि फाइनेंस कंपनी के पीआरओ के साथ मारपीट देख कुछ लोग मदद के लिए दौड़े लेकिन बदमाश फरार हो गए।

प्रभारी निरीक्षक पनियरा निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पीड़ित ने डेढ़ घंटे बाद दिया। इसके बाद पुलिस सघन जांच शुरू कर दी। आरोपितों का पता लगाने के लिए घटनास्थल से मुजुरी की ओर लगाए गए सीसीटीवी फुटेज की जांच कराई जा रही है। जांच-पड़ताल के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- विश्व में शांति और मानवीय विकास के लिए सक्षम और सशक्त भारत का निर्माण जरूरी : शिव प्रताप शुक्ल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...