HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 96th Academy Awards: 97वें अकादमी अवॉर्ड्स की डेट आई सामने, इस में होगा लाइव

96th Academy Awards: 97वें अकादमी अवॉर्ड्स की डेट आई सामने, इस में होगा लाइव

97वें अकादमी अवॉर्ड्स (96th Academy Awards) का हर किसी को बेहद बेसब्री से इंतजार था. वहीं, अब इस पर बड़ा अपडेट आ गया है, जिससे हर कोई बेहद खुश है. हाल ही में 10 मार्च को 96वें अकेदमी अवॉर्ड का आयोजन हुआ था.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

96th Academy Awards: 97वें अकादमी अवॉर्ड्स (96th Academy Awards) का हर किसी को बेहद बेसब्री से इंतजार था. वहीं, अब इस पर बड़ा अपडेट आ गया है, जिससे हर कोई बेहद खुश है. हाल ही में 10 मार्च को 96वें अकेदमी अवॉर्ड का आयोजन हुआ था. वहीं अब अगले साल की नई टाइमलाइन भी जारी कर दिया गया है. तो आइए जानते हैं कि अगल साल कब और कहां देख पाएंगे साल 2025 में ऑस्कर और क्या है इसकी पूरी डिटेल.

पढ़ें :- Ayushmann Khurrana Video: लोकतंत्र के पर्व में शामिल होने के लिए आयुष्मान खुराना ने फैन्स से की अपील

कब होगी शुरूआत

2025 में आयोजित होने वाले दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ऑस्कर अवॉर्ड समारोह की घोषणा हो चुकी है और साथ ही इसके नामांकन की तिथियों का भी खुलासा कर दिया है. कल यानि बुधवार को एकेडमी ने अपने एक्स अकाउंट पर पूरी डिटेल्स शेयर की है. ऑस्कर की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा गया है कि ‘अपने कैलेंडर को मार्क कर लें. 97वां ऑस्कर रविवार 2 मार्च 2025 को होगा.

17 जनवरी 2025 को नॉमिनेशन की घोषणा की जाएगी.’ वहीं हर साल की तरह अगले साल भी ऑस्कर शाम के 7 बजे से शुरू किया जाएगा. भारत में आप इसे 3 मार्च को सुबह 4 से साढ़े चार बजे के बीच लाइव देख सकते हैं. जो हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर से लाइव टेलीकास्ट होगा.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...