1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Video: मिशनरी स्कूल के एक शिक्षक ने छात्र को डेस्क पर ‘जय श्री राम’ लिखने की दी सजा

Video: मिशनरी स्कूल के एक शिक्षक ने छात्र को डेस्क पर ‘जय श्री राम’ लिखने की दी सजा

एक चौंकाने वाली घटना में जिसने आक्रोश फैला दिया है, गाजियाबाद स्थित मिशनरी स्कूल के एक शिक्षक ने कथित तौर पर अपने डेस्क पर “जय श्री राम” लिखने की सजा के रूप में एक छात्र के चेहरे पर तरल पदार्थ डाल दिया। यह घटना 4 दिसंबर, 2023 को हुई और इसमें गोविंदपुरम के होली ट्रिनिटी चर्च स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र शामिल है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shocking videos: एक चौंकाने वाली घटना में जिसने आक्रोश फैला दिया है, गाजियाबाद स्थित मिशनरी स्कूल के एक शिक्षक ने कथित तौर पर अपने डेस्क पर “जय श्री राम” लिखने की सजा के रूप में एक छात्र के चेहरे पर तरल पदार्थ डाल दिया। यह घटना 4 दिसंबर, 2023 को हुई और इसमें गोविंदपुरम के होली ट्रिनिटी चर्च स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र शामिल है।

पढ़ें :- Drunk man video: ऐसी जगह जा फंसा नशे में धुत लड़का, देख सभी रह गए हैरान

आपको बता दें, घटना का पता तब चला जब छात्रा स्कूल से बदहवास हालत में घर लौटी। उसके चिंतित माता-पिता ने उसकी स्थिति के बारे में पूछताछ की, और उसने अपने साथ हुई भयावह त्रासदी का खुलासा किया।

पढ़ें :- Shocking Video: 40 साल से एयरपोर्ट पर सो रहा है यह शख्स, सच्चाई जान उड़ जाएंगे आपके होश

अभिभावकों ने तुरंत इस बात की जानकारी स्कूल प्रिंसिपल को दी। शिकायत के बाद बजरंग दल के सदस्य स्कूल पहुंचे और ऐसे निंदनीय कृत्य के लिए जिम्मेदार शिक्षक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की. वे छात्रा के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...