1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Akshay Kumar पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, माफी मांगने के बाद ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी

Akshay Kumar पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, माफी मांगने के बाद ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी

बॉलीवुड फेमस स्टार एक्टर खिलाड़ी कुमार एक तंबाकू ब्रांड का एड करके बुरे फंस चुके हैं। दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के तंबाकू का एड सामने आने के बाद एक्टर को खूब ट्रोल किया गया। जिसके बाद उन्होने सोशल मीडिया पर अपना माफीनामा शेयर किया। आपको बता दें, इस माफीनामे में उन्होंने एड करने के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी। मगर अब हद ये हो गई कि लोग खिलाड़ी कुमार को उनके माफीनामे को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड फेमस स्टार एक्टर खिलाड़ी कुमार एक तंबाकू ब्रांड का एड करके बुरे फंस चुके हैं। दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के तंबाकू का एड सामने आने के बाद एक्टर को खूब ट्रोल किया गया। जिसके बाद उन्होने सोशल मीडिया पर अपना माफीनामा शेयर किया। आपको बता दें, इस माफीनामे में उन्होंने एड करने के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी। मगर अब हद ये हो गई कि लोग खिलाड़ी कुमार को उनके माफीनामे को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं।

पढ़ें :- Drishyam : फिल्म 'दृश्यम' को लेकर फैंस के बीच छिड़ी जंग, निर्देशक ने दी ये प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर खिलाड़ी कुमार का ये माफीनामा वायरल हो रहा है। कई लोग इसपर चुटकी लेते हुए नजर आए। लोग बोल रहे हैं अंतिम बार बोल दो जुबां केसरी। तो कई यूजर्स ने अक्षय कुमार के एंडोर्समेंट फीस वापस ना करने पर प्रश्न खड़े किए।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने माफीनामे में कहा कि वो विमल इलायची एड के लिए मिली फीस को नेक कामों में लगाएंगे। यानी फीस दान करेंगे। ये भी बोला कि ब्रांड कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि समाप्त होने तक एड को ऑनएयर रख सकते हैं। खिलाड़ी कुमार के ये दो बयान लोगों को खटक रहे हैं।

वही एक शख्स ने अक्षय के फीस वापस ना करने पर हमला बोलते हुए लिखा- क्यों आप कान्ट्रैक्स कैंसल नहीं करते, क्यों ब्रांड से नहीं कहते कि एड को प्रसारित ना करे। क्यों आप फीस लौटाने से डर रहे हो? बाप बड़ा ना भैया, सबसे बड़ा रुपया? कई लोगों ने अक्षय पर चुटकी लेते हुए बोला कि वो फीस में मिली रकम पीएम केअर्स फंड में दान कर दें।

कई लोग अपने खाते में अभिनेता से रूपये मांग रहे हैं। एक शख्स ने माफीनामे पर सवाल उठाते हुए कहा- इतना ही बुरा लग रहा है तो रूपये वापिस कर दो भाई उनके और कॉन्ट्रैक्ट कैंसल करा लो। इसी तरह कई लोगों ने अक्षय को ट्रोल किया है।

पढ़ें :- Ae Watan Mere Watan Trailer : हाथों में तिरंगा थामे सारा अली खान, 'करो या मरो' की लगा रहीं ललकार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...