1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Harshad Mehta के बाद करोड़ों का घोटाला करने वाले Nirav Modi पर Abudantia entertainment बना रहा Web series

Harshad Mehta के बाद करोड़ों का घोटाला करने वाले Nirav Modi पर Abudantia entertainment बना रहा Web series

फेमस बिजनेसमैन हर्षद मेहता (businessman Harshad Mehta) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। हर्षद मेहता (Harshad Mehta) पर बनी सीरीज 'स्कैम 1992' काफी पसंद की गई। वहीं अब करोड़ो अरबों का गमन करने वाले पीएबी घोटेले के आरोपी भगोड़ो हीरा कारोबारी नीरव मोदी (Businessman Nirav Modi) की जिंदगी पर भी वेब सीरीज (web series) बनने जा रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: फेमस बिजनेसमैन हर्षद मेहता (Businessman Harshad Mehta) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। हर्षद मेहता (Harshad Mehta) पर बनी सीरीज ‘स्कैम 1992’ काफी पसंद की गई। वहीं अब करोड़ो अरबों का गमन करने वाले पीएबी घोटेले के आरोपी भगोड़ो हीरा कारोबारी नीरव मोदी (Businessman Nirav Modi) की जिंदगी पर भी वेब सीरीज (web series) बनने जा रही है।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan ने ट्वीट कर दी Breaking News, कहा-तमाम सावधानियों के बावजूद भी... घर में घुस आया

आपको बता दें, यह वेब सीरीज (web series)  नीरव मोदी (Nirav Modi) के ऊपर लिखी गई पत्रकार पवन सी लाल (Journalist Pawan C Lal) की किताब पर आधारित होगी। प्रोडक्शन बैनर अबुदंतिया एंटरटेनमेंट (Abudantia entertainment) ने इस किताब के राइट्स खरीद लिए है। इसे एक मल्टी सीजन वेब सीरीज (Web series) के रूप में बनाया जा सकता है।

स्क्रीप्टिंग पर चल रहा काम

खबरों के अनुसार फिलहाल सीरीज के स्क्रीप्टिंग का काम चल रहा है। किताब ‘फ्लॉएड द राइज एंड फॉल ऑफ इंडियाज़ डायमंड मोगुल नीरव मोदी’ भारत के सबसे बड़े हीरा कारोबारियों में से एक हाई प्रोफाइल बिजनेस टाइकून नीरव मोदी के जिंदगी की कहानी को दिखाती है।

इस किताब में नीरव मोदी के अर्श से लेकर फर्श तक पहुंचने के सफर के बारे में बताया गया है। किताब भारत में सबसे बड़े वित्तीय घोटालों में से एक के पीछे के व्यक्ति के व्यक्तित्व को उजागर करती है, जिसमें पीएनबी खाताधारकों को छोड़कर लगभग 13,500 करोड़ रुपए के अवैध लेनदेन की राशि थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...