1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aadha Ishq Trailer release: आमना शरीफ और गौरव अरोड़ा की लव केमिस्ट्री देख फैंस हुए इमोशनल

Aadha Ishq Trailer release: आमना शरीफ और गौरव अरोड़ा की लव केमिस्ट्री देख फैंस हुए इमोशनल

आमना शरीफ (Aamna Sharif) और गौरव अरोड़ा (Gaurav Arora) स्टारर 'आधा इश्क' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है, जो बेहद दिलचस्प और रोमांचक है। ट्रेलर को लेकर दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिलने लगा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: आमना शरीफ (Aamna Sharif) और गौरव अरोड़ा (Gaurav Arora) स्टारर ‘आधा इश्क’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है, जो बेहद दिलचस्प और रोमांचक है। ट्रेलर को लेकर दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिलने लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमना शरीफ और गौरव अरोड़ा का ‘आधा इश्क’ 12 मई को वूट सेलेक्ट पर रिलीज होने वाला है, जहां कॉम्प्लीकेटेड लव स्टोरी देखने के लिए मिल रहा है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

वहीं अपने किरदार और शो के बारे में बात करते हुए आमना शरीफ ने बोला है कि  “जैसे ही मैंने आधा इश्क की स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे पता था कि मुझे इसका भाग बनना होगा क्योंकि इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में तलाशने के लिए बहुत कुछ  दे दिया है।

रोमा के पास कई बीट्स हैं। , और हर एक को टैप करना एक रोमांचक प्रक्रिया भी दी थी। मैं दर्शकों के लिए शो पेश करने के लिए रोमांचित हूं। यह एक निश्चित स्तर पर उनके साथ जुड़ने वाला है।” इस दौरान, आमना शरीफ का टिप्पणी अनुभाग प्रत्याशा और उत्साह के भरपूर है। ट्रेलर के लिए फैंस इस खूबसूरत अभिनेत्री पर प्यार और प्रशंसा बरसाने लगे हुए है। खैर, उनकी हालिया पसंद के साथ एक बात निश्चित है, आमना शरीफ यहां अपनी पहचान बनाने के लिए हैं!

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...