1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आखिर स्वास्थ्य मंत्री को बिजली की चिंता कब से होने लगी…अखिलेश यादव का डिप्टी सीएम पर तंज

आखिर स्वास्थ्य मंत्री को बिजली की चिंता कब से होने लगी…अखिलेश यादव का डिप्टी सीएम पर तंज

डिप्टी सीएम के इस सवाल पर अखिलेश यादव ने तंज कस दिया। उन्होंने कहा आखिर स्वास्थ्य मंत्री को बिजली की चिंता कब से होने लगी। इसको लेकर सदन में जमकर हंगामा हो गया। इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि जब डेंगू की बात आएगी तो आपसे सवाल पूछेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। UP विधानमंडल सत्र के दूसरे दिन वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने विधानसभा में वित्त वर्ष 2023- 24 का अनुपूरक बजट पेश किया। सदन में कार्यवाही के सवाल जवाब के दौरान नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के बीच जमकर नोकझोक हुआ। बिजली के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश में अब 24 घंटे बिजली आती है।

पढ़ें :- युवा बेरोजगार घूम रहा है उनके पास काम नहीं है, किसान भी आज परेशान है: डिंपल यादव

डिप्टी सीएम के इस सवाल पर अखिलेश यादव ने तंज कस दिया। उन्होंने कहा आखिर स्वास्थ्य मंत्री को बिजली की चिंता कब से होने लगी। इसको लेकर सदन में जमकर हंगामा हो गया। इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि जब डेंगू की बात आएगी तो आपसे सवाल पूछेंगे। आपको प्रदेश में बिजली की चिंता नहीं करनी चाहिए।

क्या किसानों की मदद के लिए GST कम करेगी सरकार? 

विधानसभा में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि,  क्या गेहूं सरकार ने खरीदा या निजी कंपनियों को खरीदवाया? मैं कहना चाहता हूं कि खेती के उपकरणों पर GST 12% से 18% है। क्या डबल इंजन की सरकार किसानों की मदद के लिए GST कम करेगी या अपने खजाने से किसानों को सुविधा देगी?

पढ़ें :- यह देश नफरत और हिंसा का नहीं बल्कि मोहब्बत और भाईचारे का है: राहुल गांधी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...