1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. शादी के बाद कटरीना ने पहली बार शेयर की ब्लैक मोनोकिनी में तस्वीरें, फैंस बोले- Oo la la

शादी के बाद कटरीना ने पहली बार शेयर की ब्लैक मोनोकिनी में तस्वीरें, फैंस बोले- Oo la la

कटरीना कैफ लाखों दिलों में राज करती है। कटरीना की एक-एक सोशल मीडिया पोस्ट की प्रतीक्षा उनके फैंस को रहती है, और जब कटरीना कैफ अपनी कोई तस्वीर साझा कर देती हैं तो मानों फैंस के लिए बहार सी आ जाती है। अब इसी तरह एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर बहार आ चुकी है। कटरीना कैफ ने अपनी बेहद खूबसूरत और दिलकश तस्वीर को साझा कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस और विक्की कौशल की बेटरहाफ कटरीना कैफ लाखों दिलों में राज करती है। कटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन कोई न कोई पोस्ट अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर करती रहतीं हैं। वहीं अब इसी एक बार फिर कटरीना ने इंस्टाग्राम अपनी बेहद खूबसूरत और दिलकश तस्वीर को साझा कर दिया है।

पढ़ें :- Birthday Special : डांसर नहीं बल्कि एयर होस्टेस बनना चाहतीं थी Geeta Kapoor, फाइनेंसियल प्रॉब्लम के चलते बनी Choreographer

इंस्टाग्राम पर कटरीना कैफ ने अपनी बीच तस्वीर साझा कर दी हैं। इन फोटोज में कटरीना ब्लैक मोनोकिनी पहने और बड़ी सी ब्लैक कलर की हैट पहने रेत पर बैठी पोज देती हुई नज़र आ रही है। इन तस्वीर में कटरीना की मुस्कुराहट बहुत ही प्यारी लग रही हैं। दो तस्वीर में कटरीना अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं तो वहीं एक में उनका सेक्सी अंदाज देखने के लिए मिला है।

यह तस्वीर कहां की हैं ये अभी पता नहीं चल पाया है। कटरीना कैफ, कुछ वक़्त पहले पति विक्की कौशल के साथ छुट्टियां मनाने के लिए गई हुई थी। दोनों को यॉट पर रोमांटिक वक़्त बिताते हुए देखा गया था। देखकर लगता है कि यह नई फोटोज भी उनके विक्की कौशल संग वेकेशन की ही कही जा रही है।

कटरीना के पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की धूम मच गई है। यूजर्स उन्हें खूबसूरत और गॉर्जियस भी कह रहे है, कोई उन्हें अपना फेवरेट भी बोल रहे है, तो कोई हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने तो कटरीना कैफ को वंडर वुमन बोल दिया है। शेयर करने के 45 मिनट में ही 5 लाख से ज्यादा लोगों ने कटरीना कैफ की इन फोटोज को लाइक कर दिया है।  यह नंबर हर पल बढ़ रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...