1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शादी के बाद न्यूली कपल रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी पहुंचे अमृतसर, तस्वीरें की शेयर

शादी के बाद न्यूली कपल रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी पहुंचे अमृतसर, तस्वीरें की शेयर

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी ने गोवा की सुरम्य सेटिंग में आयोजित एक यादगार शादी समारोह के साथ अपने जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत का जश्न मनाया। अपने प्रियजनों से घिरे इस जोड़े ने एक-दूसरे के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर मुहर लगाते हुए शादी के बंधन में बंध गए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी ने गोवा की सुरम्य सेटिंग में आयोजित एक यादगार शादी समारोह के साथ अपने जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत का जश्न मनाया। अपने प्रियजनों से घिरे इस जोड़े ने एक-दूसरे के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर मुहर लगाते हुए शादी के बंधन में बंध गए।

पढ़ें :- Rakul Preet Singh क्रीम कलर आउटफिट में शेयर की हॉट तस्वीरें, कहा- ड्रामा तभी होता है जब...

अब, रकुल ने अपनी और जैकी की हाल ही में अमृतसर के शांत स्वर्ण मंदिर की यात्रा की दिल छू लेने वाली झलकियां साझा की हैं, जहां उन्होंने अपने मिलन के लिए दिव्य आशीर्वाद मांगा था। उनके साथ उनका परिवार भी था. शुक्रवार, 1 मार्च को, नवविवाहित रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी और अपने पति जैकी भगनानी की अमृतसर की मनमोहक यात्रा की एक झलक साझा करके अपने अनुयायियों को खुश किया।

मनमोहक छवियों में, रकुल ने एक नई दुल्हन का आकर्षण प्रदर्शित किया, जो एक शानदार पीले रंग का जातीय पहनावा पहने हुए थी, जो उसकी कलाइयों पर सजे पारंपरिक गुलाबी चूड़े से और भी बढ़ गई थी। जैकी ने एक आकर्षक लाल कुर्ता के साथ अपनी सुंदरता को पूरा किया, जिससे स्वर्ण मंदिर की राजसी पृष्ठभूमि के खिलाफ एक सुंदर तस्वीर बन गई।

कैमरे के सामने शानदार पोज़ देते हुए, जोड़े ने उस पल के सार को कैद कर लिया, रकुल ने फोटो को सरल लेकिन गहन “धन्य” के साथ कैप्शन दिया। एक और दिल छू लेने वाले स्नैपशॉट में, वे रकुल के प्यारे परिवार से जुड़े हुए थे, जिसने इस अवसर की गर्मजोशी और खुशी को और बढ़ा दिया।

पढ़ें :- Lakme Fashion Week: लैक्मे फैशन वी में सारा-रकुल संग ये एक्ट्रेस बनीं शोस्टॉपर, देखें इनसाइड video

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...