1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Agra : ताजमहोत्सव में मशहूर कॉमेडियन सुनील पॉल मचाएंगें धमाल, मुक्ताकाशीय मंच पर हुई रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां

Agra : ताजमहोत्सव में मशहूर कॉमेडियन सुनील पॉल मचाएंगें धमाल, मुक्ताकाशीय मंच पर हुई रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां

आगरा (Agra) में ताजमहोत्सव (Taj Mahotsav) के दूसरे दिन मुक्ताकाशीय मंच (open platform) पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों (Colorful Cultural Performances) का आयोजन किया गया। ताजमहोत्सव पहुंचे दर्शकों को पंजाबी और बृज लोक गीत गायन (Brij Folk Song Singing) के साथ मुंबई के खन्ना डांस ग्रुप की प्रस्तुति देखने को मिली। कबीर कैफे बैंड ने भी ताजमहोत्सव पहुंचे दर्शकों को काफी प्रभावित किया। ताजमहोत्सव के तीसरे दिन 22 मार्च को मशहूर कॉमेडियन सुनील पॉल (Famous Comedian Sunil Paul )अपनी टीम के लॉफ्टर शो साथ करेंगे ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

आगरा। आगरा (Agra) में ताजमहोत्सव (Taj Mahotsav) के दूसरे दिन मुक्ताकाशीय मंच (open platform) पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों (Colorful Cultural Performances) का आयोजन किया गया। ताजमहोत्सव पहुंचे दर्शकों को पंजाबी और बृज लोक गीत गायन (Brij Folk Song Singing) के साथ मुंबई के खन्ना डांस ग्रुप की प्रस्तुति देखने को मिली। कबीर कैफे बैंड ने भी ताजमहोत्सव पहुंचे दर्शकों को काफी प्रभावित किया। ताजमहोत्सव के तीसरे दिन 22 मार्च को मशहूर कॉमेडियन सुनील पॉल (Famous Comedian Sunil Paul )अपनी टीम के लॉफ्टर शो साथ करेंगे ।

पढ़ें :- Video Viral : पति दूसरी महिला संग होटल में मना रहा था रंगरलिया, तभी अचानक पहुंची पत्नी और फिर...

ताज महोत्सव (Taj Mahotsav) के पहले दिन 70,000 रुपये कीमत की टिकटों की बिक्री की गई । जबकि दूसरे दिन भी ताज महोत्सव (Taj Mahotsav) में दर्शकों की भारी भीड़ नजर आई । ताज महोत्सव में देश के अलग-अलग हिस्सों से आए शिल्पियों ने अपने स्टाल लगाए हुए हैं । इनमें जम्मू कश्मीर के शिल्पी भी शामिल है । शिल्पकारों की स्टॉल्स के अलावा शिल्पग्राम में मनोरंजन की पूरे साधन भी मौजूद है ।

महोत्सव में बच्चों के लिए मनोरंजक झूले लगाए गए हैं। शिल्पग्राम में आने वाले दर्शकों के लिए परिसर में खानपान के लिए भी पूरे इंतजाम किए गए हैं । ताज महोत्सव (Taj Mahotsav) के आयोजन को देखते हुए शिल्पग्राम परिसर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं । शिल्पियों को भी पूरी सुविधाएं दी जा रही है ।

उप निदेशक पर्यटन ने बताया कि शिल्पग्राम में अब तक 350 स्टाल लग चुके हैं । शिल्पग्राम के अलावा आगरा में सदर बाजार, सेल्फी प्वाइंट और जोनल पार्क में भी ताज महोत्सव (Taj Mahotsav) के तहत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है । ताज महोत्सव में घूमने आए सैलानी भी की गई व्यवस्थाओं से बेहद खुश नजर आए । उनका कहना है कि सभी इंतजाम काफी अच्छे हैं ।

ताज महोत्सव (Taj Mahotsav) में दर्शकों की भीड़ आ रही है। इसका सीधा फायदा स्टॉल लगाने वाले दुकानदारों को मिल रहा है। ताज महोत्सव (Taj Mahotsav) में स्टाल लगाकर दुकानदारी कर रही महिला ने बताया कि महोत्सव में उन्हें काफी मुनाफा हो रहा है। सामान की काफी बिक्री हो रही है ।

पढ़ें :- आगरा: करोड़ों की जमीन को कौड़ियों में खरीदने वाले भूमाफिया पर कब चलेगा बुलडोजर, योगी सरकार में भी बचा रहे अफसर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...