HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Akanksha Dubey Suicide Case : समर सिंह पर इनाम घोषित करेगी पुलिस , गिरफ्तारी के लिए चार टीम रवाना

Akanksha Dubey Suicide Case : समर सिंह पर इनाम घोषित करेगी पुलिस , गिरफ्तारी के लिए चार टीम रवाना

आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले (Akanksha Dubey Suicide Case) में पुलिस ने समर सिंह (Samar Singh) की गिरफ्तारी को लेकर चार टीम रवाना की हैं। आरोपी समर सिंह (Samar Singh) की तलाश मुंबई, पटना, आजमगढ़ और वाराणसी में हो रही है। इसके साथ ही पुलिस समर सिंह (Samar Singh)  पर इनाम भी घोषित करेगी। वाराणसी पुलिस (Varanasi Police) लगातार समर सिंह (Samar Singh) और उसके भाई संजय सिंह की तलाश में छापेमारी कर रही है। 

By संतोष सिंह 
Updated Date

वाराणसी। आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले (Akanksha Dubey Suicide Case) में पुलिस ने समर सिंह (Samar Singh) की गिरफ्तारी को लेकर चार टीम रवाना की हैं। आरोपी समर सिंह (Samar Singh) की तलाश मुंबई, पटना, आजमगढ़ और वाराणसी में हो रही है। इसके साथ ही पुलिस समर सिंह (Samar Singh)  पर इनाम भी घोषित करेगी। वाराणसी पुलिस (Varanasi Police) लगातार समर सिंह (Samar Singh) और उसके भाई संजय सिंह की तलाश में छापेमारी कर रही है।  साथ ही समर सिंह (Samar Singh)  के खिलाफ लुकआउट नोटिस (Lookout Notice) भी जारी किया हुआ है। फिर भी अब तक समर सिंह (Samar Singh)  पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। इसी बात को लेकर 1 अप्रैल 2023 के दिन भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मां मधु दुबे, वाराणसी पुलिस कमिश्नर कार्यालय (Varanasi Police Commissioner Office) पहुंचीं। उन्होंने न्याय की गुहार लगाई।

पढ़ें :- बीजेपी बाबासाहेब अंबेडकर के संविधान को ख़त्म कर मनुवादी सोच पर आधारित बनाना चाहती है नया संविधान  : जयराम रमेश

पुलिस कमिश्नर ने क्या कहा?

वाराणसी पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन (Varanasi Police Commissioner Mutha Ashok Jain) ने आकांक्षा दुबे की मां को आश्वासन दिया है कि वे जल्द से जल्द समर सिंह को गिरफ्तार कर लेंगे। वाराणसी पुलिस (Varanasi Police)  लगातार समर सिंह (Samar Singh)   की गिरफ्तारी को लेकर अपना पूरा प्रयास कर रही है। जल्द से जल्द समर सिंह वाराणसी पुलिस (Varanasi Police)  के गिरफ्त में होगा। आकांक्षा की मां का बयान एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey)   की मां ने पुलिस पर मामले को टालने का आरोप लगाया है। आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey)  की मां ने कहा कि पुलिस द्वारा लगातार वक्त मांगा जा रहा है और मैं वक्त दे रही हूं, लेकिन कोई कार्रवाई अभी तक नहीं की गई। किस तरीके से पुलिस पर भरोसा किया जाए। मैंने जितने भी नाम दिए थे। उनमें से कोई भी व्यक्ति अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey)  की मां ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से मिलने की बात कही। सीएम योगी (CM Yogi) ही दिलाएंगे मेरी बेटी को इंसाफ अगर वह इंसाफ नहीं दिलाते हैं तो मैं खुद वही आत्महत्या कर लूंगी।

बता दें कि सारनाथ स्थित होटल में एक्ट्रेस की मौत के मामले में पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं। जल्द से जल्द जो अभियुक्त हैं। उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने वाराणसी में एक होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। खबर मिलने के बाद आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey)  के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report)में मर्डर की शंका नहीं जताई गई है। सुसाइड का ही मामला बताया गया है। पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस की मौत फंदे पर लटकने की वजह से हुई है। उनके शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं पाए गए।

पढ़ें :- विकसित भारत बनाना मेरा प्रण है और इसका ग्रोथ इंजन पूर्वांचल होगा : पीएम मोदी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...