1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश ने साइकिल रैली निकाल के पूरा किया अपना वादा, आजम खां पर हुई कार्रवाई के विरोध में पहुंचे थे रामपुर

अखिलेश ने साइकिल रैली निकाल के पूरा किया अपना वादा, आजम खां पर हुई कार्रवाई के विरोध में पहुंचे थे रामपुर

वर्तमान सरकार ने किया है पूर्व मंत्री आजम खान पर कार्रवाई, सांसद आजम खां और जौहर यूनिविर्सटी पर हुई कार्रवाई के विरोध में रामपुर से शुक्रवार को साइकिल रैली की शुरूआत की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने।

By शिव मौर्या 
Updated Date

रामपुर। आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रामपुर के दौरे पर थे। समय था रामपुर के जनता से किये गये वादों को पूरा करने का। डेढ़ माह पहले रामपुर आये अखिलेश ने यहां के जनता से वादा किया था की वो सांसद आजम खां और जौहर यूनिविर्सटी पर हुई कार्रवाई के विरोध में यहां बड़ी रैली करेंगे। इस वादे को पूरा किया अखिलेश यादव ने साइकिल रैली रामपुर में करके।

पढ़ें :- UP Assembly Election से पहले राकेश टिकैत का बड़ा ऐलान, कहा-दिल्ली की तरह लखनऊ का भी करेंगे घेराव

जिसके लिए वो आज दिन शुक्रवार को रामपुर पहुंचे। इस दौरान अखिलेश यादव ने जौहर विश्वविद्यालय से आंबेडकर पार्क तक करीब 11 किलोमीटर तक साइकिल चलाई। शहर में जगह-जगह लोगों ने जोरदार नारेबाजी के साथ स्वागत किया और फूलों की बारिश की गई। रैली में सांसद आजम खां के बड़े पुत्र अदीब आजम खां भी साथ रहे। साइकिल रैली जौहर यनिवर्सिटी से शुरू होकर बेनजीर गांव, हसफर चौकी और पुलिस लाइन होकर जेल रोड पहुंची।

यहां से मोती मस्जिद, किला गेट, जच्चा-बच्चा केन्द्र, मिस्टनगंज और राजद्वारा होकर गांधी समाधि आई। यहां से जौहर रोड होकर स्टार चौराहा से आंबेडकर पार्क पर समाप्त हुई। अखिलेश यादव ने करीब 11 किलोमीटर का सफर साइकिल से 55 मिनट में तय किया।

 

पढ़ें :- यूपी: ब्राह्मण वोटर्स क्यों हो गए खास, अखिलेश यादव को भी आई याद, बागी बलिया से शुरू करेंगे अभियान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...