1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. शाहरुख खान के समर्थन में कूदे अखिलेश यादव, पोस्ट कर दिया ऐसा रियक्शन

शाहरुख खान के समर्थन में कूदे अखिलेश यादव, पोस्ट कर दिया ऐसा रियक्शन

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (King of Bollywood Shah Rukh Khan) अपनी आगामी फिल्म 'पठान' (Movie 'Pathan') को लेकर राजनीतिक चर्चा के केंद्र में चल रहे हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर 'पठान' को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हालिया रिलीज 'बेशर्म रंग' गाने ('Besharam Rang' songs) पर यूजर्स बेहद नाराजगी जता रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (King of Bollywood Shah Rukh Khan) अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ (Movie ‘Pathan’) को लेकर राजनीतिक चर्चा के केंद्र में चल रहे हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर ‘पठान’ को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हालिया रिलीज ‘बेशर्म रंग’ गाने (‘Besharam Rang’ songs) पर यूजर्स बेहद नाराजगी जता रहे हैं।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

बता दें कि ‘बेशर्म रंग’ गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भगवा रंग की ड्रेस पहनी हुई है, जिस पर अब हंगामा मचा हुआ हैं। गाने में दीपिका के भगवा रंग की बिकिनी पहनने का विरोध हो रहा है। लोग तरह तरह से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  को ट्रोल कर रहे हैं और कई बातें करते हुए फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

‘पठान’ पर भगवा रंग का अपमान करने का आरोप लगाकर फिल्म के पोस्टर जलाए जा रहे हैं। लेकिन, इस बीच अब सामजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उनका समर्थन किया है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक पोस्ट अपने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि ‘नाकारत्मकता सोशल मीडिया की खपत को बढ़ाती है और इस तरह इसके सामूहिक नैरेटिव को बल मिलता है, जो सोशल मीडिया को विभाजनकारी और विनाशकारी बनाती हैं। सिनेमा एक काउंटर नैरेटिव को बनाए रखने के लिए सबसे अच्छी स्थिति में है।’

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: शुभमन गिल के तूफानी शतक के साथ टीम इंडिया ने दिया न्यूजीलैंड को 235 रनों का लक्ष्य

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...