1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Akhilesh Yadav ने हारने के बाद किया बड़ा दावा, ट्वीट कर बोले-BJP का आधा भ्रम दूर हुआ…

Akhilesh Yadav ने हारने के बाद किया बड़ा दावा, ट्वीट कर बोले-BJP का आधा भ्रम दूर हुआ…

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने बम्पर बहुमत हासिल किया है। चुनाव परिणामों के पश्चात् अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि वे बीजेपी का भ्रम तोड़ने में कामयाब हुए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने बम्पर बहुमत हासिल किया है। चुनाव परिणामों के पश्चात् अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि वे बीजेपी का भ्रम तोड़ने में कामयाब हुए हैं।

पढ़ें :- CM योगी के मंदिर पर अखिलेश का तंज, कहा-दिल्ली से विशेष दस्ता आयेगा या फिर... 

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर कहा कि हमने दिखा दिया है कि बीजेपी की सीटों को घटाया जा सकता है। इसके साथ ही अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा, यूपी के लोगों को हमारी सीटें ढाई गुनी व मत प्रतिशत डेढ़ गुना बढ़ाने के लिए हार्दिक धन्यवाद!

हमने दिखा दिया है कि बीजेपी की सीटों को घटाया जा सकता है। बीजेपी का ये घटाव लगातार जारी रहेगा। आधे से अधिक भ्रम एवं छलावा दूर हो गया है शेष कुछ दिनों में हो जाएगा।

वही यूपी विधानसभा चुनाव के बृहस्पतिवार को परिणाम आए बीजेपी गठबंधन ने 273 सीट पर जीत हासिल की। वहीं, समाजवादी पार्टी गठबंधन को 125 सीटें मिलीं। जबकि कांग्रेस को 2 एवं बहुजन समाज पार्टी को 1 सीट पर जीत प्राप्त हुई। चुनाव परिणामों के बाद बृहस्पतिवार को पीएम मोदी ने भारतीय जनता पार्टी दफ्तर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

पढ़ें :- UP Legislative Assembly Monsoon Session : अखिलेश बोले - कहीं आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी से बम या AK-47 न हो जाए बरामद ?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...