HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अगर जरा भी गलती हुई तो ये राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगाने का काम करेंगे, रामगोपाल यादव के बयान पर अमित शाह का पलटवार

अगर जरा भी गलती हुई तो ये राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगाने का काम करेंगे, रामगोपाल यादव के बयान पर अमित शाह का पलटवार

अमित शाह ने कहा, पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर अगर किसी ने डाका डाला है, तो वो अखिलेश यादव की साथी पार्टी कांग्रेस ने डाला है। कर्नाटक में उनको बहुमत मिला, तो इन्होंने मुसलमानों को 5% आरक्षण दिया, वो भी पिछड़ा वर्ग का आरक्षण काटकर। आंध्र प्रदेश में भी जब इनकी सरकार थी, तो इन्होंने पिछड़ा वर्ग का आरक्षण काटकर मुसलमानों को आरक्षण दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को उत्तर प्रदेश के खीरी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, कल ही तीसरे चरण का चुनाव हुआ है। तीन चरणों में ही मोदी जी 190 सीटें पार कर गए हैं। और चौथे चरण में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा और NDA, 400 की ओर मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं। सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है।

पढ़ें :- इंडी गठबंधन समाज को, देश को, बांटना चाहता है...विपक्षी दलों पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

उन्होंने कहा, ये चुनाव मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के साथ ही 3 करोड़ गरीब बहनों को लखपति दीदी बनाने का चुनाव है। ये चुनाव और 3 करोड़ गरीबों को उनका खुद का घर देने का चुनाव है। ये चुनाव 3 लाख गांवों में डेयरी बनाकर पशुपालन के साथ जुड़े हुए भाई-बहनों को समृद्ध बनाने का चुनाव है। साथ ही कहा, कांग्रेस, सपा और बसपा वाले झूठा प्रचार करके भाजपा और मोदी जी को बदनाम कर रहे हैं। ये कह रहे हैं कि मोदी जी को 400 सीट दोगे, तो आरक्षण चला जाएगा।

अमित शाह ने कहा, पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर अगर किसी ने डाका डाला है, तो वो अखिलेश यादव की साथी पार्टी कांग्रेस ने डाला है। कर्नाटक में उनको बहुमत मिला, तो इन्होंने मुसलमानों को 5% आरक्षण दिया, वो भी पिछड़ा वर्ग का आरक्षण काटकर। आंध्र प्रदेश में भी जब इनकी सरकार थी, तो इन्होंने पिछड़ा वर्ग का आरक्षण काटकर मुसलमानों को आरक्षण दिया। उन्होंने आगे कहा कि, राहुल बाबा कहते हैं कि हम एक झटके में गरीबी मिटा देंगे। अरे, राहुल बाबा अपना ट्रैक रिकॉर्ड देखो, आपकी दादी ने एक झटके में आपातकाल लगाया। आपके पिताजी ने एक झटके में ट्रिपल तलाक को फिर से इंट्रोड्यूस कर दिया और आपकी पार्टी ने एक झटके में पिछड़े समाज का आरक्षण छीनने का काम किया है।

साथ ही कहा, अगर इंडी अलायंस का बहुमत आता है, तो आप मुझे बताइए इनका प्रधानमंत्री कौन बनेगा? इनके पास तो प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी ही नहीं है। जब पत्रकारों ने इनसे पूछा कि कौन बनेगा, तो ये कहते हैं कि बारी-बारी, एक-एक साल बन जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने राम गोपाल यादव के बयान पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि, रामगोपाल यादव राम मंदिर को बेकार बताते हैं। मेरी बात आप याद रखना, अगर जरा भी गलती हुई तो ये राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगाने का काम करेंगे।

 

पढ़ें :- देश की जनता इंडी जमात के इरादे पहले ही भांप चुकी है, कांग्रेस पूरे देश से ही राम को हटाना चाहती है: पीएम मोदी

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...