1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Akhilesh Yadav बोले- कब बतायेंगे कितने बेरोजगारों को रोजगार दिया? बाबा की सरकार लोगों को कर रही है गुमराह

Akhilesh Yadav बोले- कब बतायेंगे कितने बेरोजगारों को रोजगार दिया? बाबा की सरकार लोगों को कर रही है गुमराह

यूपी के धार्मिक स्थलों से 72 घंटे के भीतर 11 हजार से अधिक लाउडस्पीकर उतारे व 40 हजार की आवाज धीमी की जा चुकी हैं। तो इसके बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने धर्मस्थलों से उतारे गए लाउडस्पीकर की संख्या तो बता दी, लेकिन यह कब बताएगी कि कितने बेरोजगारों को रोजगार दिया?

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के धार्मिक स्थलों से 72 घंटे के भीतर 11 हजार से अधिक लाउडस्पीकर उतारे व 40 हजार की आवाज धीमी की जा चुकी हैं। तो इसके बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने धर्मस्थलों से उतारे गए लाउडस्पीकर की संख्या तो बता दी, लेकिन यह कब बताएगी कि कितने बेरोजगारों को रोजगार दिया?

पढ़ें :- रामनगरी में द‍िव्‍य शालिग्राम की श‍िलाओं का भव्‍य पूजन, भक्‍त बोले- लगा मां सीता-श्रीराम के हुए दर्शन

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को अपने विधानसभा क्षेत्र करहल के ग्राम नगला मोती में एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि सरकार ये तो बता रही है कि इतने धर्मस्थलों से लाउड स्पीकर हटा दिए गए? लेकिन सरकार ये कब बताएगी कि कितने बेरोजगारों को रोजगार दिया गया है। किसानों के गेहूं की खरीद नहीं हो रही। महंगाई से जनता परेशान है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि महंगाई और जन समस्याओं से ध्यान हटाने के लिए बाबा की सरकार लोगों को गुमराह कर रही है। पुलिस लाउड स्पीकर हटाने में लगी है। प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं। आज ही शामली में सभासद को गोली मार दी गई। पुलिस लाउड स्पीकर हटाएगी तो कानून व्यवस्था पर काम कब करेगी। ये सब ध्यान हटाने के लिए किया जा रहा है। प्रदेश में किसी को भी रोजगार नहीं मिला। कारोबार खत्म हो रहा है। रोजगार के अवसर भी खत्म किए जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...