1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सब्जी विक्रेता ने टमाटर की सुरक्षा में लगाए बाउंसर, Viral Video ट्वीट कर अखिलेश यादव ने कसा तंज, भाजपा टमाटर को दे ‘Z PLUS’ सुरक्षा

सब्जी विक्रेता ने टमाटर की सुरक्षा में लगाए बाउंसर, Viral Video ट्वीट कर अखिलेश यादव ने कसा तंज, भाजपा टमाटर को दे ‘Z PLUS’ सुरक्षा

यूपी (UP) के वाराणसी जिले (Varanasi District) में एक सब्जी विक्रेता ने ग्राहकों को टमाटर खरीदने आने से रोकने के लिए बाउंसरों को काम पर रखा है। बता दें कि टमाटर की कीमत पिछले कुछ दिनों में भारी वृद्धि हुई है। सब्जी विक्रेता अजय फौजी ने बताया कि मैंने बाउंसरों को काम पर रखा है क्योंकि टमाटर की कीमत बहुत अधिक है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी (UP) के वाराणसी जिले (Varanasi District) में एक सब्जी विक्रेता ने ग्राहकों को टमाटर खरीदने आने से रोकने के लिए बाउंसरों को काम पर रखा है। बता दें कि टमाटर की कीमत पिछले कुछ दिनों में भारी वृद्धि हुई है। सब्जी विक्रेता अजय फौजी ने बताया कि मैंने बाउंसरों को काम पर रखा है क्योंकि टमाटर की कीमत बहुत अधिक है। लोग हिंसा कर रहे हैं और यहां तक कि टमाटर भी लूट रहे हैं। चूंकि हमारे पास दुकान में टमाटर हैं, हम कोई बहस नहीं चाहते हैं। इसलिए हमने यहां बाउंसर रखे हैं। टमाटर रुपये में बिक रहे हैं। अजय फौजी ने बताया कि 160 रुपये प्रति किलो है और लोग 50 या 100 ग्राम खरीद रहे हैं।

पढ़ें :- अगर 400 जीत गए तो खेत में उगने वाली चीज उद्योगपतियों के हवाले कर देंगे...भाजपा सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने वीडियो ट्वीट कहा कि भाजपा टमाटर को ‘Z PLUS’ सुरक्षा दे।

पढ़ें :- डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले-सपा मतलब समाप्तवादी पार्टी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...