1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अक्षय कुमार ने की कंगना रनौत को सीक्रेटली कॉल, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

अक्षय कुमार ने की कंगना रनौत को सीक्रेटली कॉल, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे  कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी। उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वो इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते। मूवी माफिया का आतंक। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Akshay Kumar Made A Secret Call To Kangana Ranaut Cause Your Senses Will Fly Away

नई दिल्ली: अपने बड़बोले बयानो के चलते अक्सर सुर्खियों मे रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल, हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे पढ़कर सभी दंग रह गए है। कंगना ने मूवी माफिया पर निशाना साधते हुए बताया कि, अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स मुझे सीक्रेटली कॉल करते हैं।

पढ़ें :- पीएम मोदी ने संतों से की अपील, तो कंगना रनौत ने रमजान को लेकर उठा डाले सवाल... जानिए क्या है पूरा मजरा

वहीं अनिरुद्ध के इस ट्वीट पर कंगना ने भी जवाब दिया है। कंगना ने लिखा कि, बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे  कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी। उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वो इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते। मूवी माफिया का आतंक।

पढ़ें :- Taapsee ने अवॉर्ड शो में एक्ट्रेस को कहा थैंक्यू, कंगना बोली-विमल इलाइची फिल्मफेयर अवॉर्ड की तुम हकदार हो

आपको बता दें कि कंगना ने ये खुलासा स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा के एक ट्वीट के बाद किया है। अनिरुद्ध ने कंगना को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कंगना की खूब तारीफ की थी। दरअसल अनिरुद्ध ने एक यूजर की पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा था कि, कंगना रनौत एक असाधारण, पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...