1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Red Sea Film Festival: सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी Alia Bhatt

Red Sea Film Festival: सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी Alia Bhatt

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के तीसरे संस्करण में हाले बेरी और ग्वेनेथ पाल्ट्रो जैसे हॉलीवुड सेलेब्स के साथ ‘इन-कन्वर्सेशन’ साइडबार सेक्शन (‘In-Conversation’ sidebar section) में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अमेरिका स्थित मीडिया आउटलेट।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Red Sea International Film Festival: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के तीसरे संस्करण में हाले बेरी और ग्वेनेथ पाल्ट्रो जैसे हॉलीवुड सेलेब्स के साथ ‘इन-कन्वर्सेशन’ साइडबार सेक्शन (‘In-Conversation’ sidebar section) में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अमेरिका स्थित मीडिया आउटलेट।

पढ़ें :- Anant and Radhika Wedding: कैटरीना कैफ-विक्की प्री वेडिंग में लगाने पहुंचे चार चांद, ब्लैक जैकेट में नजर आये शहीद

आपको बता दें, उन्होंने पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), यास्मीन साबरी (Yasmin Sabri), विल स्मिथ (Will Smith), बॉलीवुड के दिग्गज करण जौहर और रेड सी में इस साल की प्रतियोगिता जूरी के प्रमुख बाज़ लुरहमान जैसे प्रतिभागियों की घोषणा की।

डेडलाइन के अनुसार, रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के सीईओ मोहम्मद अल-तुर्की ने पहले कहा था, “इस साल इन कन्वर्सेशन लाइन-अप में दुनिया भर से मनोरंजन के कुछ सबसे प्रतिष्ठित नाम हैं, जो अपने तरीके से अग्रणी हैं। खेत।”


“वे उत्सव में आने वाले लोगों को अपने काम और प्रेरणा के बारे में जानकारी देने के लिए जेद्दा में एकत्र हो रहे हैं – हमारी कल्पनाओं को जगाने वाले बहुआयामी रचनाकारों से लेकर हमारी स्क्रीन पर कहानियों को जीवंत बनाने वाले अभिनेताओं तक – हम इस समूह का हमारे साथ जुड़ने के लिए स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते लाल सागर IFF 2023 में,” उन्होंने कहा।


इस बीच, फिल्मों की बात करें तो आलिया अगली बार निर्देशक वासन बाला की आगामी फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा, उनकी झोली में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ निर्देशक फरहान अख्तर की अगली ‘जी ले जरा’ भी है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...