HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस फिल्म को लेकर अमर सिंह चमकीला की बेटी इम्तियाज अली से खफ़ा, कहा- न्याय नहीं किया गया…

इस फिल्म को लेकर अमर सिंह चमकीला की बेटी इम्तियाज अली से खफ़ा, कहा- न्याय नहीं किया गया…

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म अमर सिंह चमकीला (amar singh bright ) कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों से पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं, लेकिन शायद अमर सिंह चमकीला की बेटी को फिल्म ज्यादा पसंद नहीं आई है, क्योंकि उन्होंने इम्तियाज अली को लेकर नाराजगी जताई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh bright ) कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों से पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं, लेकिन शायद अमर सिंह चमकीला (Amar Singh bright ) की बेटी को फिल्म ज्यादा पसंद नहीं आई है, क्योंकि उन्होंने इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) को लेकर नाराजगी जताई है।

पढ़ें :- Parineeti Chopra और राघव चड्ढा आंख की सर्जरी के बाद पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर

अमर सिंह चमकीला की बड़ी बेटी,जो उन्हें पहली पत्नी से हुई थी, उस वक्त महज 5 साल की थीं, जब सिंगर की हत्या कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए इम्तियाज अली को काफी सारी जानकारियां दी गई थी, लेकिन उन्होंने अधूरा सच दिखाया।

अमर सिंह चमकीला की बेटी के आरोप अमर सिंह चमकीला की बेटी अमनदीप ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके परिवार ने निर्देशक को बहुत सारी जानकारी दी थी लेकिन उनमें से केवल कुछ ही फिल्म में दिखाई गईं। अमनदीप ने यूट्यूब चैनल स्विच के साथ बातचीत में कहा कि उनकी मां और अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी गुरमैल कौर को भी फिल्म में जगह नहीं दी गई।

उनके किरदार के साथ न्याय नहीं किया गया। जबकि मर्डर के बाद उन्होंने ही अमर सिंह चमकीला का अंतिम संस्कार किया था। इसके अलावा उनके गुजरने के बाद पति की संपत्ति के लिए उनकी दूसरी पत्नी के परिवार से एक लंबी कानूनी लड़ाई भी लड़ी।

पढ़ें :- आंख के ऑपरेशन के बाद घर लौटे राघव-परिणीति ने किए सिद्धिविनायक के दर्शन

अमनदीप के परिवार के साथ हुआ भेदभाव अमनदीप ने कहा कि इम्तियाज अली ने अमर सिंह चमकीला में अंतिम संस्कार की असली तस्वीर दिखाई, लेकिन उन्होंने उनकी मां के किरदार को अच्छे से नहीं दिखाया। उन्होंने कहा कि अमरजोत (अमर सिंह चमकीला की दूसरी पत्नी) के परिवार से सभी को दिखाया गया लेकिन उनके परिवार से कई लोगों को नहीं दिखाया गया। यहां तक कि मीटिंग के बाद भी इम्तियाज अली ने क्लोजिंग क्रेडिट में अमर सिंह चमकीला की बेटियों की तस्वीरों को शामिल नहीं किया। अमनदीप ने ये भी बताया कि वे सभी इम्तियाज अली से नाराज हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...