1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम मोदी की सुरक्षा में लापरवाही पर कांग्रेस को अमित शाह ने घेरा, बोले-लापरवाही बर्दाश्त नहीं

पीएम मोदी की सुरक्षा में लापरवाही पर कांग्रेस को अमित शाह ने घेरा, बोले-लापरवाही बर्दाश्त नहीं

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक के बाद से चन्नी सरकार पर सवाल उठने लगे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बार बार नकारे जाने से कांग्रेस उन्माद के रास्ते पर चली गयी है। इसके साथ ही गृह मंत्रालय की तरफ से इस घटना को लेकर ​विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक के बाद से चन्नी सरकार पर सवाल उठने लगे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बार बार नकारे जाने से कांग्रेस उन्माद के रास्ते पर चली गयी है। इसके साथ ही गृह मंत्रालय की तरफ से इस घटना को लेकर ​विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है।

पढ़ें :- पीएम मोदी ने नेताजी की होलोग्राम प्रतिमा का किया अनावरण, बोले-वर्तमान और आने वाली पीढ़ी को मिलेगी इससे प्रेरणा

अमित शाह ने कहा कि पीएम के दौरे में सुरक्षा प्रक्रिया में इस तरह की लापरवाही पूरी तरह से अस्वीकार्य है और जवाबदेही तय की जाएगी। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि, पंजाब में आज हुई कांग्रेस-निर्मित घटना बताती है कि यह पार्टी कैसे सोचती और काम करती है। लोगों द्वारा कांग्रेस को बार-बार नकारे जाने से यह पार्टी उन्माद के रास्ते पर चली गई है।

पढ़ें :- UP Election 2022 : कैराना में अमित शाह ने किया घर-घर प्रचार, चुनाव आयोग के कोविड नियमों की उड़ी धज्जियां

कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने आज पंजाब में जो किया उसके लिए उन्हें भारत के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि, पीएम मोदी बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर जिले में विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने के लिए जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में विरोध प्रदर्शन हुआ और उनके काफिले के सामने कई गाड़ियां आ गईं। इसको लेकर पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक मानी जा रही है।

 

 

 

पढ़ें :- UP Election 2022: यूपी चुनाव में बीजेपी पक्ष में माहौल बनाने उतरा शीर्ष नेतृत्व, करेगा ये काम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...