1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amitabh Bachchan को सोशल मीडिया पर मिल रही जमकर गालियां, उठ रही KBC के बायकॉट की मांग 

Amitabh Bachchan को सोशल मीडिया पर मिल रही जमकर गालियां, उठ रही KBC के बायकॉट की मांग 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जब भी सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करते हैं या तस्वीर भी शेयर करते हैं तो कई बार वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं। कभी यूजर्स ने उन्हें गालियां दे देते हैं तो कभी बेहूदा बातें तक बोल जाते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Amitabh Bachchan news: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जब भी सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करते हैं या तस्वीर भी शेयर करते हैं तो कई बार वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं। कभी यूजर्स ने उन्हें गालियां दे देते हैं तो कभी बेहूदा बातें तक बोल जाते हैं।

पढ़ें :- अमिताभ सर मेरे भगवान हैं, उनके साथ 'गुडबाय' में काम करना सम्मान की बात : रश्मिका मंदाना

आपको बता दें  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को आज तक यह बात समझ नहीं आई कि आखिर ऐसा क्यों है? सोशल मीडिया को तो ऐसा प्लेटफॉर्म माना जाता है, जहां कोई भी अपने विचार स्वतंत्र रूप से रख सकता है।

जो मन में आए लिख सकता है। लेकिन जब अमिताभ (Amitabh Bachchan) ऐसा करते हैं तो उन्हें खरी-खोटी सुनने को मिल जाती है। गालियां पड़ जाती हैं। इसी वजह से अमिताभ सोशल मीडिया पर कुछ भी लिखने से पहले कई बार सोचते हैं।

अमिताभ के साथ-साथ यूजर्स ने ने की शो बायकॉट की मांग 


Amitabh Bachchan इस समय Kaun Banega Crorepati 14 होस्ट कर रहे हैं। शो के प्रीमियर एपिसोड में Aamir Khan मेहमान बनकर पहुंचे थे। इसी वजह से अमिताभ के साथ-साथ यूजर्स ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) को भी लताड़ना शुरू कर दिया और बायकॉट की मांग करने लगे।

सोशल मीडिया ने भले ही कुछ लोगों की किस्मत रातोंरात चमकाई हो, लेकिन अमिताभ बच्चन को तो भद्दी बातें और ताने ही सुनने को मिले हैं। उन्होंने ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के लेटेस्ट एपिसोड में इस बारे में बताया।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया सोशल मीडिया पर कैसे हुई शुरुआत?

8 अगस्त को आए ‘केबीसी 14’ के एपिसोड में हॉट सीट पर जब मुंबई के कंटेस्टेंट समित शर्मा बैठे, तो अमिताभ ने उनसे पूछ लिया कि क्या वह सोशल मीडिया पर हैं? समित शर्मा, जोकि एक एड एजेंसी में कॉपी राइटर हैं, उन्होंने हां में इसका जवाब दिया। समित ने कहा कि जब भी उन्हें कोई नया आइडिया आता है तो वह सोशल मीडिया पर ब्लॉग के जरिए अपनी बात लिखते हैं। तब अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह भी ब्लॉग लिखते हैं। साथ ही बताया कि उनकी सोशल मीडिया पर कैसे शुरुआत हुई और लोग किस तरह उन्हें गालियां देते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...