1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अमिताभ सर मेरे भगवान हैं, उनके साथ ‘गुडबाय’ में काम करना सम्मान की बात : रश्मिका मंदाना

अमिताभ सर मेरे भगवान हैं, उनके साथ ‘गुडबाय’ में काम करना सम्मान की बात : रश्मिका मंदाना

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  ने कहा कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  के साथ फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) में काम करना उनके लिये सम्मान की बात है। बता दें कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म गुडबाय में काम किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  ने कहा कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) में काम करना उनके लिये सम्मान की बात है। बता दें कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म गुडबाय में काम किया है।

पढ़ें :- अमिताभ बच्चन को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड,​​​​​​​रणदीप हुड्डा और एआर रहमान भी 24 अप्रैल को होंगे सम्मानित

रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है। सर के साथ फिल्म करने के बाद, उनसे बात करने के लिए, उनके साथ मंच साझा करने में सक्षम होना, उन्हीं विषयों पर बात करना, उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए, मेरे भगवान। वह एक बिल्कुल शानदार कलाकार हैं, नगीना हैं और हमेशा मेरे साथ रियल पापा की तरह बहस करते हैं, लेकिन मेरे भगवान, मैं उनकी बहुत आभारी हूं।

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  ने लिखा कि मैं अमिताभ बच्चन सर के साथ ‘गु़डबाय’ करने के लिए आभारी हूं। यह एक सम्मान की बात है और यह हमेशा के लिए सुपर स्पेशल होगा। बता दें कि ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ‘गुड बाय’ का निर्देशन विकास बहल ने किया है, वहीं विकास के साथ मिलकर एकता कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 07 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...