1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amrita Rao के पतिदेव ने शेयर की बेटे की क्यूट तस्वीर, कहा-कोई बताएगा यहां बाप कौन है

Amrita Rao के पतिदेव ने शेयर की बेटे की क्यूट तस्वीर, कहा-कोई बताएगा यहां बाप कौन है

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता आरजे अनमोल से शादी की थी और दोनों ने 1 नवंबर 2020 को बेबी बॉय का वेलकम किया था, तब से दोनों सोशल मीडिया पर क्यूट और प्यारे वीडियो-तस्वीरें शेयर कर रहे हैं दोनों ने अपने बेटे का नाम वीर रखा है। अमृता के फैन्स उनके बेटे को लेकर अलग-अलग सवाल भी पूछते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Amrita Raos Husband Shared A Cute Picture Of The Son Said No One Will Tell Who The Father Is Here

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता आरजे अनमोल से शादी की थी और दोनों ने 1 नवंबर 2020 को बेबी बॉय का वेलकम किया था, तब से दोनों सोशल मीडिया पर क्यूट और प्यारे वीडियो-तस्वीरें शेयर कर रहे हैं दोनों ने अपने बेटे का नाम वीर रखा है। अमृता के फैन्स उनके बेटे को लेकर अलग-अलग सवाल भी पूछते हैं।

पढ़ें :- Nusrat Jahan ने शेयर की बेबी बंप छुपाते हुए तस्वीर, पिंक शॉल में दिखी बेहद गौर्जियस

आपको बता दें, आरजे अनमोल भी अक्सर तस्वीरें साझा करते हैं। अनमोल ने अब एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में वीर को देखा जा सकता है। वह बेहद प्यारा लग रहा है। बच्चे की अनमोल ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन भी काफी अलग लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘जब मैं ड्राइव करता हूं कोई मुझपर गहरी निगाह रखता है। कोई बताएगा यहां बाप कौन है?’

तस्वीर में हम देख सकते हैं अमृता राव कार की आगे वाली सीट पर बैठी हुई हैं और उन्होंने अपने बेटे वीर को बाहों में भर रखा है। अमृता का चेहरे तस्वीर में नहीं दिख रहा है जबकि अनमोल ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए हैं और तस्वीर देखकर लगता है उन्होंने इस तस्वीर को क्लिक किया है। वीर अपने पिता की तरफ देख रहा है जबकि अनमोल ने अपने बेटे परफेक्ट शॉट लिया है।

तस्वीर को देखने के बाद अमृता के फैन्स और अनमोल ने कमेंट किया है और परिवार को प्यार भेजा है। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘बेहद क्यूट बच्चा।’ यूजर्स ने माहौल को हल्का करने के लिए लिखा, ‘आपके पिता कार बहुत धीरे चलाते हैं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X