1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Angeepath Protest: बिहार में डिप्टी सीएम रेणु देवी के बाद भाजपा अध्यक्ष के घर पर हमला

Angeepath Protest: बिहार में डिप्टी सीएम रेणु देवी के बाद भाजपा अध्यक्ष के घर पर हमला

अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है। यूपी, बिहार समेत देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। बिहार में स्थिति सबसे ज्यादा खराब है। यहां पर युवा बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और कई ट्रेनों में आग भी लगा दी है। इसको देखते हुए कई ट्रेनों को कैंसिल भी करना पड़ा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Angeepath Protest: अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है। यूपी, बिहार समेत देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। बिहार में स्थिति सबसे ज्यादा खराब है। यहां पर युवा बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और कई ट्रेनों में आग भी लगा दी है। इसको देखते हुए कई ट्रेनों को कैंसिल भी करना पड़ा।

पढ़ें :- नेपाल ने छोड़ा पानी, बिहार में मचा हड़कंप

उधर, बिहार के बेतिया में डिप्टी सीएम रेणु देवी (Deputy CM Renu Devi) के घर पर हमला हुआ। इसके अलावा बिहार बीजेपी के अध्‍यक्ष संजय जायसवाल (BJP President Sanjay Jaiswal) के घर पर भी हमला कर दिया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान आगजनी की भी कोशिश की गयी। वहीं, एक चैनल से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम रेणु देवी ने अपने घर पर हुए हमले की पुष्टि की है।

उन्होंने कहा कि उनके पैतृक घर पर हमला हुआ है। गाड़ि‍यों में तोड़फोड़ की गई हैै। उन्‍होंने कहा कि छात्रों को उकसाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि हमले के दौरान डिप्टी सीएम के घर में कई लोग फंसे हुए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...