1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Anupam Kher बोले- ‘अगर मेरे बाल होते, कसम से मैं ऐसे ही बाल कटवाता’

Anupam Kher बोले- ‘अगर मेरे बाल होते, कसम से मैं ऐसे ही बाल कटवाता’

अर्जेंटीना (Argentina) फीफा विश्व कप (FIFA World Cup) का विजेता बन चुका है। रविवार को फ्रांस के बीच हुए फाइनल मुकाबले में नतीजा पेनल्टी शूटआउट से निकला। इस मैच में अर्जेंटीना ने फ्रांस को 4-2 से हराकर ख़िताब अपने नाम कर लिया। 36 साल बाद अर्जेंटीना फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup)  की चैंपियन बनी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। अर्जेंटीना (Argentina) फीफा विश्व कप (FIFA World Cup) का विजेता बन चुका है। रविवार को फ्रांस के बीच हुए फाइनल मुकाबले में नतीजा पेनल्टी शूटआउट से निकला। इस मैच में अर्जेंटीना ने फ्रांस को 4-2 से हराकर ख़िताब अपने नाम कर लिया। 36 साल बाद अर्जेंटीना फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup)  की चैंपियन बनी। इसी के साथ दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी (Lionel Messi) का वर्ल्ड कप उठाने का सपना भी पूरा हो गया। अर्जेंटीना (Argentina)  की इस ऐतिहासिक जीत पर मेसी के प्रशंसक काफी खुश नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

36 साल बाद वर्ल्ड चैंपियन बना अर्जेंटीना

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy : दिल्ली यूनिवर्सिटी के बाहर लगाई गई धारा- 144, हिरासत में प्रदर्शनकारी छात्र

फैंस अपने-अपने तरीके से अपने लीजेंड की जीत का जश्न मना रहे हैं। इसी क्रम में एक फैंस ने अपने बाल की कटिंग कराकर मेसी की छवि बनवाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसी क्रम में एक ‘जबरा फैन’ ने सबसे अलग हटकर मेसी के प्रति अपना समर्थन दिखाया है। मेस्सी की शक्ल वाली एक खास हेयरस्टाइल (Hair stylist)  करवाई। अब इस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Messi के ‘जबरा फैन’ की हेयर स्टाइल ने जीता दिल

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Bollywood actor Anupam Kher) भी इसके कायल हो गए हैं। वायरल वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर (Anupam Kher)ने ट्विटर पर लिखा, ‘अगर मेरे बाल होते, तो कल का मैच देखने के बाद कसम से मैं भी यही हेयरस्टाइल (Hair stylist)  करवाता। मेसी बाबा की जय हो! कुछ भी हो सकता है’। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कटिंग करने के दौरान नाई ने शख्स के सिर के पीछे के हिस्से पर लियोनल मेसी की तस्वीर उतार देता है।

हेयर स्टाइलिस की कलाकारी के मुरीद हुए अनुपम खेर

इस कलाकारी के हेयर स्टाइलिस (Hair stylist) की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। बंदें के टैलेट, और फैंस की मेसी के प्रति दीवानगी को देखकर हर कोई हैरान है।

पढ़ें :- Lucknow News : अलाया अपार्टमेंट मामले में लखनऊ पुलिस का बड़ा एक्शन, पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर के भतीजे को किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...