1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. एक अच्छी गेंद पर कोई भी हो सकता है आउट, वार्नर ने किया स्मिथ का बचाव

एक अच्छी गेंद पर कोई भी हो सकता है आउट, वार्नर ने किया स्मिथ का बचाव

Anyone Can Be Out On A Good Ball Warner Defends Smith

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। 7 जनवरी से सिडनी के मैदान में उतरने के लिए दोनों टीमों ने कमर कस ली है। अभी तक खेले गए दो टेस्ट मैचों में दोनां टीमें एक एक मैच जीत कर बराबरीं पर है। कंगारू टीम के स्तम्भ, बल्लेबाज स्टीव स्मिथ रनों के लिए तरस रहें है। अभी तक खेले गए मैचों में स्मिथ कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाये हैं।

पढ़ें :- क्या कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगा तो आप गाली देने लगेंगे, मैकस्वेल ने फैंस की लगाई जम के क्लास

वह दो दफा आर अश्विन के शिकार बनें है। वो पहली बार इस सीरीज में ही भारत के खिलाफ जीरो पर आउट हुए हैं। सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की टीम में जो बर्न्स की जगह ओपनर डेविड वार्नर लेगें। डेविड वार्नर ने स्मिथ का बचाव करते हुए उनके खराब फार्म की तुलना अपने 2019 के एशेज के खराब फार्म से की।

वार्नर ने शनिवार को ऑनलाइन प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान कहा, केन विलियमसन ने हाल ही में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की श्रेणी में भले ही स्मिथ को पीछे छोड़ दिया है लेकिन अगर अब भी आप देंखे तो उनका औसत 60 से ज्यादा का है। उनकी फार्म में गिरावट स्वीकार की जानी चाहिए।

वार्नर ने कहा, अगर कोइ गेंदबाज अच्छी गेंद फेंकता है तो उस पर कोई भी बल्लेबाज आउट हो सकता है। वो बहुत मेहनत कर रहें है। नेट पर वो आउट नहीं हो रहे है। मुझे पुरा भरोसा है कि वो बहुत जल्द और जोरदार वापसी करेंगे।

 

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे का धमाका, 59 गेंदों में खेली 99 रनों की पारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...