1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीएसपी के अलावा हर दल गुण्डों व माफियाओं को देते हैं संरक्षण : Mayawati

बीएसपी के अलावा हर दल गुण्डों व माफियाओं को देते हैं संरक्षण : Mayawati

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि उनकी पार्टी को छोड़ सभी पार्टियों की सरकारें राजनीति के अपराधीकरण व अपराध के राजनीतिकरण, कानून के साथ खिलवाड़ कर रही हैं। इसके साथ ही अपनी पार्टी के गुण्डों व माफियाओं को संरक्षण देती है। ऐसा कर यूपी को जंगलराज में ढकेल इसे गरीब व पिछड़ा बनाए रखकर जनता को त्रस्त करने की दोषी, किन्तु इनकी जुमलेबाजी जारी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि उनकी पार्टी को छोड़ सभी पार्टियों की सरकारें राजनीति के अपराधीकरण व अपराध के राजनीतिकरण, कानून के साथ खिलवाड़ कर रही हैं। इसके साथ ही अपनी पार्टी के गुण्डों व माफियाओं को संरक्षण देती है। ऐसा कर यूपी को जंगलराज में ढकेल इसे गरीब व पिछड़ा बनाए रखकर जनता को त्रस्त करने की दोषी, किन्तु इनकी जुमलेबाजी जारी है।

पढ़ें :- सातवीं बार सांसद बनने की तैयारी में पीएम मोदी के खास मंत्री,पंकज चौधरी महराजगंज सीट से बीजेपी कैंडिडेट घोषित

बसपा सुप्रीमो मायावती दो फरवरी को आगरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगी। इसकी जानकारी मंगलवार को पार्टी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने ट्वीट कर दी है। पार्टी महासचिव ने ट्वीट कर बताया कि अवगत कराना है कि दिनांक 2 फरवरी 2022 को बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती आगरा में कोविड नियमों का पालन करते हुए जनसभा को संबोधित करेंगी। उन्होंने कहा कि जनसभा का समय व स्थान तथा आगामी जनसभाओं की सूचना मीडिया बंधुओ को शीघ्र उपलब्ध कराई जाएगी।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 : यूपी में जानिए कौन कहां से लड़ रहे चुनाव और किसका पत्ता हुआ साफ?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...