1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. असदुद्दीन ओवैसी कहा कि अगर किसी को फेंकना सीखना है, तो वह मोदी से सीखे, 2014 में 2 करोड़ नौकरी का वादा ,अब रहे हैं 10 लाख नौकरी

असदुद्दीन ओवैसी कहा कि अगर किसी को फेंकना सीखना है, तो वह मोदी से सीखे, 2014 में 2 करोड़ नौकरी का वादा ,अब रहे हैं 10 लाख नौकरी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने गुरुवार को कहा कि 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी ने 2 करोड़ नौकरी का वादा किया था। अब वे सिर्फ़ 10 लाख नौकरी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसी को फेंकना सिखना है, तो वह PM मोदी से सीखे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने गुरुवार को कहा कि 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी ने 2 करोड़ नौकरी का वादा किया था। अब वे सिर्फ़ 10 लाख नौकरी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसी को फेंकना सिखना है, तो वह PM मोदी से सीखे।

पढ़ें :- आज दुनिया हमें बहुत उम्मीदों से देख रही है, इसके पीछे सबसे बड़ी ताकत है हमारा संविधान : पीएम मोदी

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) गुजरात में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “2014 में जब मोदी जी देश के पीएम बने तो उन्होंने वादा किया था कि हर साल वह 2 करोड़ नौकरियां देगें। इस हिसाब से 8 साल में उन्हें 16 करोड़ नौकरियां दे देनी चाहिए, लेकिन अब वह बोलते हैं कि 2024 तक वह 10 लाख नौकरियां देंगे, औवेसी ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर किसी को फेंकना है तो मोदी जी से सीख सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...