1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भैया को ‘सांड समाचार’ से फुर्सत नहीं मिलती…असदुद्दीन ओवैसी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

भैया को ‘सांड समाचार’ से फुर्सत नहीं मिलती…असदुद्दीन ओवैसी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा है, अखिलेश भैया ने कहा है कि “असली हिंदुत्व को बचाना ज़रूरी है” इस इंसान को पिछले चुनाव में रिकॉर्ड-तोड़ एक-तरफा मुसलमान वोट मिले थे। भाजपा मुल्क भर में मुसलमानों को हिंसा और नाइंसाफी का निशाना बना रही है, लेकिन भैया को ‘सांड समाचार’ से फुर्सत नहीं मिलती।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने सांड सामाचार कैप्शन के साथ एक ट्वीट किया था, जिसको लेकर AIMIM प्रमुख ने उन पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- 'चुनावी बॉन्ड दुनिया की सबसे बड़ी उगाही की स्कीम,' राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा है, अखिलेश भैया ने कहा है कि “असली हिंदुत्व को बचाना ज़रूरी है” इस इंसान को पिछले चुनाव में रिकॉर्ड-तोड़ एक-तरफा मुसलमान वोट मिले थे। भाजपा मुल्क भर में मुसलमानों को हिंसा और नाइंसाफी का निशाना बना रही है, लेकिन भैया को ‘सांड समाचार’ से फुर्सत नहीं मिलती। ग़लती भैया की नहीं है, ग़लती तो उन बिचौलियों की है, जिन्होंने डरे हुए मुसलमानों को गुमराह किया। एक आज़ाद सियासी आवाज़ के सिवा हमारा कोई और विकल्प नहीं है।

पढ़ें :- राहुल-अखिलेश ने मोदी सरकार को घेरा, कहा-भाजपा की हर बात झूठी निकली 

अखिलेश यादव ये किया था ये ट्वीट
बता दें कि, अखिलेश यादव इन दिनों अक्सर सांड की समस्या को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दो सांड लड़ रहे थे। वीडियो को शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा था कि आज के विशेष सांड समाचार का आजमगढ़ प्रकरण।

पढ़ें :- Mainpuri Lok Sabha Seat : डिंपल यादव ने हवन यज्ञ के बाद शुभ-मुहूर्त में दाखिल किया नामांकन, सपा के ये दिग्गज रहे मौजूद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...