HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ashish Vidyarthi 2nd Wedding: 60 साल की उम्र में दोबारा शादी के बंधन में बंधे आशीष विद्यार्थी, वायरल हुई इनसाइड तस्वीरें

Ashish Vidyarthi 2nd Wedding: 60 साल की उम्र में दोबारा शादी के बंधन में बंधे आशीष विद्यार्थी, वायरल हुई इनसाइड तस्वीरें

फेमस एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने साठ साल की उम्र में दूसरी बार शादी की। उन्होंने असम की एक फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ (Rupali Baruah) के साथ तीन कांटे के रिश्ते में प्रवेश किया। गुरुवार को कोलकाता में दोनों ने साधारण तरीके से शादी कर ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ashish Vidyarthi 2nd Wedding: फेमस एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने साठ साल की उम्र में दूसरी बार शादी की। उन्होंने असम की एक फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ (Rupali Baruah) के साथ तीन कांटे के रिश्ते में प्रवेश किया। गुरुवार को कोलकाता में दोनों ने साधारण तरीके से शादी कर ली।

पढ़ें :- Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी को शादी के जोड़े में देख रेखा के खुशी से आंखे हुई नाम, दी ढेर सारी दुआएं

आपको बता दें, आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने कहा कि उन्होंने बहुत कम परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में विवाह का पंजीकरण कराया। इससे पहले आशीष (Ashish Vidyarthi) ने एक स्टूडेंट एक्ट्रेस राजोशी बरुआ से प्यार किया और शादी की। कुछ सालों के लिए तलाक हो गया। उनका अर्थ विद्यार्थी नाम का एक बेटा है।


आशीष विद्यार्थी ने अपने अद्वितीय अभिनय से राष्ट्रीय स्तर पर एक चरित्र कलाकार के रूप में ख्याति प्राप्त की है। गुडुम्बा शंकर और पोकिरी तेलुगु में लोकप्रिय हुए।मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने साठ साल की उम्र में दूसरी बार शादी की।


उन्होंने असम की एक फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ के साथ तीन कांटे के रिश्ते में प्रवेश किया। गुरुवार को कोलकाता में दोनों ने साधारण तरीके से शादी कर ली। आशीष विद्यार्थी ने कहा कि उन्होंने बहुत कम परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में विवाह का पंजीकरण कराया।

पढ़ें :- 'Stree 2' Teaser released: हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' 2 का टीजर रिलीज, Shraddha Kapoor का अवतार देख कांप जायेंगे रोंगटे

इससे पहले आशीष ने एक स्टूडेंट एक्ट्रेस राजोशी बरुआ से प्यार किया और शादी की। कुछ सालों के लिए तलाक हो गया। उनका अर्थ विद्यार्थी नाम का एक बेटा है। आशीष विद्यार्थी ने अपने अद्वितीय अभिनय से राष्ट्रीय स्तर पर एक चरित्र कलाकार के रूप में ख्याति प्राप्त की है। गुडुम्बा शंकर और पोकिरी तेलुगु में लोकप्रिय हुए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...