1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Asia Cup 2022: पाकिस्तान की हार के बाद शादाब खान ने ली जिम्मेदारी, कहीं ये बातें

Asia Cup 2022: पाकिस्तान की हार के बाद शादाब खान ने ली जिम्मेदारी, कहीं ये बातें

एशिया कप 2022 में श्रीलंका की टीम चैंपियन बनी है, जबकि पाकिस्तान की टीम को हार का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तान के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की थी लेकिन फील्डरों से साथ नहीं मिला.

By शिव मौर्या 
Updated Date

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में श्रीलंका की टीम चैंपियन बनी है, जबकि पाकिस्तान की टीम को हार का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तान के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की थी लेकिन फील्डरों से साथ नहीं मिला. दरअसल, टीम के उपकप्तान शादाब खान ने दो कैच छोड़े, जिसमें एक कैच उनके हाथ में था, जबकि एक कैच के दौरान वे अपने एक साथी से भिड़ गए थे.

पढ़ें :- पाकिस्तान के पूर्व अंपायर असद रऊफ का कार्डियक अरेस्ट से निधन, ऐसा जीवन जीने को थे मजबूर
वहीं, हार के बाद शादाब खान ने इसकी जिम्मेदारी ली है. दरअसल, शादाब खाने ने 17 वें  आखिरी गेंद पर बाउंड्री लाइन पर श्रीलंकाई बल्लेबाज भानुका राजपक्षे का कैच ड्रॉप किया था, जबकि 19वें ओवर में जब आसिफ अली भानुका का ही कैच ले रहे थे तो शादाब खान और आसिफ की भिड़ंत हो गई और कैच तो छूटा ही, साथ ही साथ गेंद भी बाउंड्री के पार 6 रनों के लिए चली गई. इसके अलावा कुछ और फील्डर्स से भी गलती हुई, जिसका खामियाजा टीम ने भुगता.
हार के बाद शादाब खान ने ट्वीट कर लिखा, कैच ही मैच जिताते हैं। क्षमा करें, मैं इस हार की जिम्मेदारी लेता हूं। मैंने अपनी टीम को निराश किया। टीम के लिए सकारात्मक पक्ष ये था कि नसीम शाह, हैरिस रउफ और मोहम्मद नवाज के अलावा पूरा गेंदबाजी आक्रमण शानदार था। मोहम्मद रिजवान ने कड़ा संघर्ष किया। पूरी टीम ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। श्रीलंका को बधाई।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...