1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. Associate Analyst vacancy in Deloitte: Deloitte में एसोसिएट एनालिस्ट ने इन पदों पर निकाली वैकेंसी, फ्रेशर्स भी कर सकतें हैं अप्लाई

Associate Analyst vacancy in Deloitte: Deloitte में एसोसिएट एनालिस्ट ने इन पदों पर निकाली वैकेंसी, फ्रेशर्स भी कर सकतें हैं अप्लाई

Deloitte ने एसोसिएट एनालिस्ट के पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है। इस पोस्ट पर शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट को एम्पलॉई लाइफसाइकल इवेंट्स (ELE) के रूप में ऑनबोर्डिंग करनी होगी। कैंडिडेट को विभिन्न टीमों के साथ सहयोग करना होगा और टैलेंट एडवाइजर के रूप में काम करना होगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Associate Analyst vacancy in Deloitte: Deloitte ने एसोसिएट एनालिस्ट के पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है। इस पोस्ट पर शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट को एम्पलॉई लाइफसाइकल इवेंट्स (ELE) के रूप में ऑनबोर्डिंग करनी होगी। कैंडिडेट को विभिन्न टीमों के साथ सहयोग करना होगा और टैलेंट एडवाइजर के रूप में काम करना होगा।

पढ़ें :- Punjab Police Recruitment: पंजाब पुलिस ने कांस्टेबल के पदों पर निकली बम्पर भर्ती, कैंडिडेट्स ऐसे करें अप्लाई

रोल और रिस्पॉन्सिबिलिटी 

  • इफेक्टिव ऑनबोर्डिंग के लिए कैंपस और एक्सपीरियंस्ड हायरिंग दोनों के लिए अपकमिंग वॉल्यूम को समझने के लिए रिक्रूटर्स और कॉर्डिनेटर्स के साथ क्लोजली पार्टनरशिप करना।
  • सभी डिलिवरेबल्स पर क्वालिटी और SLA के लिए ड्राइव करने के लिए इंटरनल तरीके से टीम के अन्य सभी मेंबर्स और ELE के भीतर अन्य ग्रुप्स के साथ कॉर्डिनेट करना।
  • किसी भी संभावित कैंडिडेट के ऑनबोर्डिंग से पहले और ऑनबोर्डिंग से बाद के क्वेश्चन या क्वेरीज रिजॉल्व करने के लिए टैलेंट और अन्य सभी US और USI टीमों के भीतर विभिन्न ग्रुप्स के साथ पार्टनरशिप करना।
  • क्लालिटी डेलिवरेबल्स के लिए हाई स्टैंडर्ड इंप्लिमेंट और इंफोर्स करना।

क्वालिफिकेशन

  • इस पोस्ट पर अप्लाय करने के लिए कैंडिडेट को B.Com., B.A., B.Sc., या BCA में अंडरग्रेजुएट होना चाहिए।

एक्सपीरियंस

  • इसके लिए फ्रेशर्स और 1 साल का प्रोफेशनल एक्सपीरियंस रखने वाले कैंडिडेट अप्लाय कर सकते हैं।

जरूरी स्किल्स

  • एक्सीलेंट कम्युनिकेशन स्किल्स (वर्बल और रिटेन) होनी चाहिए।
  • इफेक्टिव लिसनर और इंटरपर्सनल स्किल्स होनी चाहिए।
  • वर्चुअल टीमों के साथ कॉम्प्लेक्स प्रोजेक्ट्स को मैनेज करने की क्षमता।
  • क्रिएटिव प्रॉब्लम सॉल्विंग स्किल्स।

अन्य जरूरी स्किल

माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस सुइट (वर्ड, एक्सेल, पॉवरपॉइंट और आउटलुक) का एक्सीलेंट नॉलेज।

सैलरी स्ट्रक्चर

अलग-अलग सेक्‍टर्स की जॉब सैलरी बताने वाली वेबसाइट Glassdoor के मुताबिक, Deloitte में एसोसिएट एनालिस्ट की सलाना एवरेज सैलरी 4 लाख रुपए तक हो सकती है।

जॉब लोकेशन

इस पोस्ट की जॉब लोकेशन हैदराबाद, तेलंगाना है।

कंपनी के बारे में

Deloitte ऑडिट और एश्योरेंस, कंसल्टिंग, फाइनेंसिअल एडवाइजरी, रिस्क एडवाइजरी, टैक्स और इससे रिलेटेड सर्विसेस का एक लीडिंग ग्लोबल प्रोवाइडर है। डेलॉयट के वर्तमान में 150 से अधिक देशों वर्किंग है, जिसमें लगभग 330,000 लोग काम करते हैं। इसकी स्थापना सन् 1845 में लंदन में हुई थी और इसका हेडक्वार्टर यूनाइटेड किंगडम में है।

पढ़ें :- Police Constable Recruitment: पुलिस कांस्टेबल के पदों पर निकली 60 हजार से भी ज्यादा भर्ती, किन्दिदेट्स ऐसे करें अप्लाई

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...