HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अतीक के वकील ने कहा- योगी तक पहुंचेगी सीलबंद चिट्ठी, जिसमें अतीक-अशरफ को मरवाने वाले का होगा नाम, नौकरशाही में मची हलचल

अतीक के वकील ने कहा- योगी तक पहुंचेगी सीलबंद चिट्ठी, जिसमें अतीक-अशरफ को मरवाने वाले का होगा नाम, नौकरशाही में मची हलचल

अतीक अहमद (Atique Ahmed) व अशरफ हत्‍याकांड में अब एक नया चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यह खुलासा अतीक अहमद (Atique Ahmed)  के वकील ने किया है। जिससे पूरे उत्‍तर प्रदेश की अफसरशाही हरकत में आ गई है। अतीक अहमद (Atique Ahmed)  के वकील के बयान के बाद अब सियासी गलियारों में भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

प्रयागराज। अतीक अहमद (Atique Ahmed) व अशरफ हत्‍याकांड में अब एक नया चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यह खुलासा अतीक अहमद (Atique Ahmed)  के वकील ने किया है। जिससे पूरे उत्‍तर प्रदेश की अफसरशाही हरकत में आ गई है। अतीक अहमद (Atique Ahmed)  के वकील के बयान के बाद अब सियासी गलियारों में भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

पढ़ें :- बीजेपी बाबासाहेब अंबेडकर के संविधान को ख़त्म कर मनुवादी सोच पर आधारित बनाना चाहती है नया संविधान  : जयराम रमेश

अतीक के वकील विजय मिश्रा (Vijay Mishra)  ने दावा किया कि जल्‍द ही यूपी के सीएम योगी (CM Yogi) के पास एक सीलबंद चिट्ठी पहुंचेगी। इस बंद लिफाफे में अतीक और अशरफ को मरवाने वाले का नाम लिखा होगा। अशरफ ने उनसे कहा था कि अगर कभी उनकी हत्‍या हो जाएगी तो यह बंद लिफाफा चीफ जस्टिस और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) पास पहुंच जाएगा। विजय मिश्रा (Vijay Mishra) के बयान के बाद अब पूरे यूपी की सियासत में हलचल पैदा हो गई है। हालांकि उनके इस दावे में कितनी सच्‍चाई है यह तो आने वाले समय में ही पता चल सकेगा?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...