1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bachchan Pandey OTT पर इस दिन होगी रिलीज, अक्की ने वीडियो शेयर कर फैंस से कही ये बात

Bachchan Pandey OTT पर इस दिन होगी रिलीज, अक्की ने वीडियो शेयर कर फैंस से कही ये बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) बॉक्स ऑफिस के बाद अब 15 अप्रैल को अपनी ओटीटी रिलीज के जरिए ज्यादा दर्शकों तक पहुंचने की तैयारी कर रही है। फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) बॉक्स ऑफिस के बाद अब 15 अप्रैल को अपनी ओटीटी रिलीज के जरिए ज्यादा दर्शकों तक पहुंचने की तैयारी कर रही है। फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

पढ़ें :- Rail Coach Factory recruitment: अपरेंटिस 550 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें जल्द अप्लाई

आपको बता दें, 2022 में अक्षय की यह पहली फिल्म है, और ये फिल्म  सिनेमाघरों में और ओटीटी पर आने वाली भी पहली फिल्म है। प्राइम वीडियो पर इससे पहले अक्षय की ‘बेलबॉटम’ (BellBottom) आयी थी, जो पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और लगभग एक महीने बाद ही ओटीटी पर आ गयी थी।

240 देशों में हो रही है स्ट्रीमिंग ‘बच्चन पांडेय’ (Bachchan Pandey) का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है, जबकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon), जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez), अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं।

प्राइम वीडियो पर फिल्म की स्ट्रीमिंग 240 देशों में की जा रही है। ओटीटी रिलीज पर अक्षय कुमार ने कही ये बात फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, “बच्चन पांडे एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी-एंटरटेनर हैं और मैं इस फिल्म को उन दर्शकों के लिए लाने के लिए काफी उत्साहित हूं, जो मनोरंजन की खुराक से चूक गए हैं. पूरी तरह से एक्शन से भरा हुआ है। ड्रामा और कॉमेडी, दर्शक अब अपने लिविंग रूम में आराम से फिल्म का आनंद ले सकते हैं।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...