1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बड़बोले कमाल आर खान नहीं आ रहे अपनी हरकारों से बाज, अब कंगना की फिल्म को लेकर कह डाली ये बात

बड़बोले कमाल आर खान नहीं आ रहे अपनी हरकारों से बाज, अब कंगना की फिल्म को लेकर कह डाली ये बात

विवादों में घिरे कमाल आर खान पिछले बहुत दिनों से चर्चाओं में हैं। कमाल आर खान अपने बेवाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाले कमाल आर खान आए दिन किसी ना किसी अभिनेता पर निशाना साधते रहते हैं। अब केआरके ने अभिनेत्री कंगना रनौत से खुलकर पंगा ले लिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: विवादों में घिरे कमाल आर खान पिछले बहुत दिनों से चर्चाओं में हैं। कमाल आर खान अपने बेवाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाले कमाल आर खान आए दिन किसी ना किसी अभिनेता पर निशाना साधते रहते हैं। अब केआरके ने अभिनेत्री कंगना रनौत से खुलकर पंगा ले लिया है।

पढ़ें :- शेरशाह के एक्टर ने दिया बड़ा बयान, कहा मैं कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, यह मानव इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला 
Jai Ho India App Panchang

केआरके ने ट्वीट करके कंगना पर हमला बोला है। हाल ही में सलमान खान ने केआरके के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दायर करवाया था। जिसमें अब अदालत के आदेश के पश्चात् अब केआरके ने सलमान खान के विरुद्ध पोस्ट की गई सारी वीडियो डिलीट कर दी हैं।

अभी सलमान वाला मामला शांत भी नहीं हुआ है कि केआरके ने कंगना से पंगा लिया है। केआरके ने अब कंगना रनौत के विरुद्ध ट्वीट करके सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में कमाल आर खान ने ट्वीट करके बताया है कि मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की प्रकार आपातकालीन भी फ्लॉप होगी।

डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी तथा आपातकाल पर इंदू सरकार फिल्म बनाई थी तथा इसको कुत्ता भी देखने नहीं गया।अब दीदी कंगना रनौत इसी विषय पर मूवी बना रही हैं। मतलब वह निरंतर 12वीं फ्लॉप करने जा रही हैं। उनकी बीती 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रही हैं। स्पष्ट है ,इस ट्वीट से जहां केआरके ने कंगना की मूवी आपातकालीन को रिलीज से पूर्व ही उसको फ्लॉप करार दिया है तो वहीं, कंगना की पिछली 11 मूवीज को भी फ्लॉप कहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...