HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Bajaj Chetak 2901 launched : बजाज चेतक 2901 लांच , जानें कीमत और खूबियां

Bajaj Chetak 2901 launched : बजाज चेतक 2901 लांच , जानें कीमत और खूबियां

बजाज ऑटो ने शुक्रवार को अपने चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर लाइन-अप का विस्तार करते हुए भारतीय बाजार में चेतक 2901 को पेश किया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Bajaj Chetak 2901 launched : बजाज ऑटो ने शुक्रवार को अपने चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर लाइन-अप का विस्तार करते हुए भारतीय बाजार में चेतक 2901 को पेश किया। चेतक 2901 को 95,998 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। कंपनी ने डीलरशिप को चेतक 2901 की शिपिंग शुरू कर दी है।ग्राहक नजदीकी शोरूम पर जाकर भी इस स्कूटर के बारे में जानकारी ले सकते हैं, टेस्ट राइड ले सकते हैं और बुकिंग कर सकते हैं। स्कूटर की डिलीवरी 15 जून से शुरू होगी।

पढ़ें :- Driverless taxi : वुहान में हो रहा चालक रहित टैक्सियों का परीक्षण , रोबोट टैक्सियों के लिए परीक्षण क्षेत्र निर्धारित किए

रेंज
नया चेतक 2901 बजाज की इलेक्ट्रिक स्कूटर सीरीज का एक किफायती वेरिएंट है जिसकी रेंज 123 किलोमीटर (ARAI-प्रमाणित) है। चेतक 2901 में अर्बन वेरिएंट वाला 2.9 kWh बैटरी पैक है, जिसे फुल चार्ज होने में लगभग छह घंटे लगते हैं।

रंग
चेतक 2901 में टिकाऊपन के लिए मेटल बॉडी है और यह चार रंगों में आता है: लाल, सफेद, काला, लाइम येलो और नीला नीला।

फीचर्स
चेतक 2901 में कई अतिरिक्त फीचर्स हैं, जैसे कि कलर डिजिटल कंसोल, अलॉय व्हील्स के साथ ट्यूबलेस टायर्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी। ग्राहक चाहें तो TecPac के साथ इन फीचर्स को और भी अपग्रेड करवा सकते हैं। TecPac हिल होल्ड, रिवर्स मोड, स्पोर्ट और इको मोड, कॉल और म्यूजिक कंट्रोल, फॉलो मी होम लाइट्स और ब्लूटूथ ऐप कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स को सक्षम बनाता है।

पढ़ें :- Nissan Magnite Facelift : निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट भारत में जल्द लॉन्च हो सकती है , मिलेंगे ये फीचर्स
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...