1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Siddharth Shukla की मौत से पहले एक्ट्रेस ने मारा था ताना, कहा था- तू मरा पड़ा रहेगा तो पानी भी नहीं पूछूंगी

Siddharth Shukla की मौत से पहले एक्ट्रेस ने मारा था ताना, कहा था- तू मरा पड़ा रहेगा तो पानी भी नहीं पूछूंगी

'बिग बॉस 13' के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, मगर उनकी यादें आज भी लोगों के मन में उपस्थित हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड तक अपनी शानदार पहचान बनाई थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: ‘बिग बॉस 13’ के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) भले ही इस दुनिया में नहीं हैं. ‘बिग बॉस 13’ में रहते हुए भी प्रशंसकों का खूब दिल जीता था. मगर ‘बिग बॉस’ के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के सह-कलाकार के साथ खूब झगड़े भी हुए थे.

पढ़ें :- तीसरी शादी करने जा रही Shweta Tiwari, दुल्हन बनी नजर आई एक्ट्रेस

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ भी घर में उनकी खूब लड़ाई हुई थी तथा इस लड़ाई-लड़ाई के बीच में ही रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को ताना मारा था कि मरा पड़ा रहेगा तो पानी भी नहीं पूछूंगी.

दरअसल, बिग बॉस 13 के एक एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी एवं रश्मि देसाई आपस में बात कर रहे थे। इसी चर्चा के बीच देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) से उनकी एवं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के झगड़े के बारे में सवाल किया था। इसके उत्तर में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को खूब भला-बुरा कहा था।

उन्होंने कहा था, “वो इंसान बहुत ही नीच और घटिया है। वो ऐसा अभिनेता है कि मरता पड़ा रहेगा ना तो भी पानी का गिलास लेकर साइड से निकल लूंगी। मैं उसकी तरफ देखूंगी भी नहीं। इतना उस लेवल पर कर दिया था उसने मुझे।”

वही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अपने इस बयान के लिए रश्मि देसाई जमकर ट्रोल हुई थीं। मगर खुद रश्मि को भी इस बात पर बहुत पछतावा हुआ था। उन्होंने सिद्धार्थ के बारे में चर्चा करते हुए बोला था, “मैं सच में टूट गई थी। वही इस वीडियो एक समय पर जमकर वायरल हुआ था।

पढ़ें :- राखी के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी का बड़ा बयान, कहा- मैं उससे शादी नहीं कर सकता...

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...