1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. JIO Fiber Service का बेहतरीन ऑफर, ऐसे एक महीने तक फ्री चलेगा आपके घर का नेट

JIO Fiber Service का बेहतरीन ऑफर, ऐसे एक महीने तक फ्री चलेगा आपके घर का नेट

JIO की फाइबर सर्विस आज के वक़्त में मार्केट में काफी पॉपुलर है और इसके पीछे कारण है EG एक्सेसबिलिटी (EG Accessibility) और हाईस्पीड इटरनेट कनेक्टिविटी। कस्टमर को कंपनी की तरफ से बेहतरीन सर्विस ऑफर (best service offer) भी की जाने वाली है और ऐसे में ग्राहकों के पास अच्छा अवसर बताया जा रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: JIO की फाइबर सर्विस आज के वक़्त में मार्केट में काफी पॉपुलर है और इसके पीछे कारण है EG एक्सेसबिलिटी (EG Accessibility) और हाईस्पीड इटरनेट कनेक्टिविटी। कस्टमर को कंपनी की तरफ से बेहतरीन सर्विस ऑफर (best service offer) भी की जाने वाली है और ऐसे में ग्राहकों के पास अच्छा अवसर बताया जा रहा है। हालांकि आप यदि इस सर्विस को टेस्ट करना चाहते हैं तो ऐसा फ्री में किया जा सकता है वो भी एक माह के लिए।

पढ़ें :- भारतीय बाजार में जल्द ही लांच होगा केटीएम 390 एडवेंचर, जाने इसका फीचर्स पिक्चर

खबरों का कहना है कि जब 1 महीने का ट्रायल पूरा हो जाता है इसके उपरांत आप या तो प्लान चुनकर सर्विस को कंटिन्यू कर सकते हैं या फिर आप पूरा WIFI सेटअप रिटर्न कर पाएंगे। आपको बस इंस्टॉलेशन चार्ज देना पड़ता है और उसके बाद आप 1 माह तक फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ ले सकते हैं और जिसके लिए आपको अलग से कोई भी चार्ज झुकाना नहीं पड़ता है।

दरअसल कस्टमर में भरोसा बढ़ाने के लिए कंपनी ट्रायल ऑफर (company trial offer)  करती है इसमें यूजर्स 1 माह तक बिना पैसे खर्च किए हुए इंटरनेट का लाभ ले सकते हैं वह भी अनलिमिटेड। दरअसल जब आप नया फाइबर कनेक्शन लेते हैं तो आपको दो विकल्प भी दिए जा रहे है पहला ऑप्शन यह होता है कि आप कोई प्लान चुनकर कनेक्शन लगवा ले और दूसरा आप 1 माह का ट्रायल ले।

जिओ फाइबर कस्टमर को बीच तेजी से पॉपुलर हो रहा है और इसकी वजह है हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ ही बेहतरीन सर्विस जो कंपनी प्रोवाइड करती है और इसी सर्विस की बदौलत यूजर्स बिना पैसे खर्च किए हुए माह भर कंपनी की फाइबर सर्विस उपयोग कर सकते हैं।

 

पढ़ें :- Toyota Urban Cruiser Hyryder Price Hike : टोयोटा अर्बन क्रूजर हाई राइडर की कीमतों में बढ़ोतरी, जानें नई कीमत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...